शादी के बाद सालों से पति से अलग रह रहीं ये हसीनाएं, किसी की दूसरी औरत है वजह तो किसी की है मजबूरी
Advertisement

शादी के बाद सालों से पति से अलग रह रहीं ये हसीनाएं, किसी की दूसरी औरत है वजह तो किसी की है मजबूरी

Bollywood और टेलीविजन में कई सारे सेलेब्स ऐसे हैं जो शादी के बाद भी लंबे वक्त से एक दूसरे से अलग रह रहे हैं. किसी के अलग रहने की वजह दूसरी औरत है तो किसी के अलग रहने की वजह प्रोफेशनल कमिटमेंट है.

पति से अलग रह रहीं ये एक्ट्रेसेज

Living Alone After Marriage: शादी के बाद बॉलीवुड और टेलीविजन के कई सारे सितारे ऐसे हैं जो कभी भी एक साथ नहीं रह पाए. किसी के दूर रहने की वजह दिलों में आई दूरी बनी, किसी की प्रोफेशनल कमिटमेंट तो किसी के दूर रहने की वजह कुछ और बना. खास बात है ये हसीनाएं कुछ महीनों से नहीं बल्कि शादी के कई साल बाद भी अकेले रहने को मजबूर हैं. जानिए ऐसी एक्ट्रेसेज के बारे में शादी के बाद भी पति से दूर रह रही हैं.

हेमा मालिनी
हेमा मालिनी (Hema Malini) और धर्मेंद्र शादी के बाद से ही अलग रह रहे हैं. हाल ही में इसे लेकर एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान खुलकर बात की. हेमा मालिनी ने कहा- 'कोई भी इस तरह की जिंदगी जीना नहीं चाहता. हर किसी को पति और बच्चों के साथ नॉर्मल लाइफ चाहिए. लेकिन कुछ वजहों से मैंने इन चीजों को अलग किया.' दरअसल, धर्मेंद्र ने दो शादी की है. पहली वाइफ प्रकाश कौर हैं. 

 

 

संगीता घोष
मशहूर टीवी एक्ट्रेस संगीता घोष (Sangita Ghosh) भी शादी के कई साल बाद अपने पति से दूर मुंबई में रहती है. संगीता की शादी जयपुर के रहने वाले पोलो प्लेयर शैलेंद्र सिंह राजपूत से हुई. ये मुलाकात हार्स राइडिंग सेरेमनी में हुई. संगीता को शोज में बिजी होने की वजह से मुंबई में रहना पड़ता है जबकि शैलेंद्र को प्रोफेशनल कमिटमेंट की वजह से जयपुर में रहना पड़ता है.

 

 

अल्का याग्निक
अल्का याग्निक की शादी को कई साल बीत गए हैं. अलका ने 1889 में शिलांग के रहने वाले नीरज कपूर से शादी की. नीरज का शिलांग में बिजनेस है तो वहीं रहते है जबकि काम में बिजी होने के चलते सिंगर अलका याग्निक मुंबई में रहती हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)

 

राधिका आप्टे
लंबे समय तक राधिका आप्टे (Radhika Apte) भी शादी के बाद पति से अलग रह रही हैं. हालांकि कोविड के बाद से दोनों साथ में वक्त बिता रहे हैं. राधिका ने साल 2012 में लंदन के म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से सीक्रेट वेडिंग की थी. अलग रहने के बारे में बात करते हुए राधिका ने कहा था- 'लंबी दूरी का रिश्ता काफी कठिन. लेकिन पता नहीं हमने कैसे किया इसे.'

Trending news