Virat Kohli की तरह Black Water पीते नजर आए रैपर Badshah, दिखा-दिखा कर लिया सिप
Advertisement

Virat Kohli की तरह Black Water पीते नजर आए रैपर Badshah, दिखा-दिखा कर लिया सिप

बादशाह (Badshah) हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट में नजर आए. इस दौरान उनके हाथ में दिखी बेहद महंगी पानी की बोतल. बादशाह के हाथ में मौजूद इस बोतल में एक करिश्माई पानी है जिसका रंग काला है और जो सेहत के लिए काफी अच्छा है. 

डिजाइन फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के नामी रैपर बादशाह (Badshah) अक्सर अपने हिट गानों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. उनका गाना रिलीज होता नहीं कि चार्टबस्टर अपने पुराने रिकॉर्ड तोड़ने लग जाता है. एक बार फिर बादशाह खबरों में आए हैं. लेकिन इस बार उन्होंने एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा किया कि वो ट्रोल होने लगे. 

  1. बादशाह का ब्लैक वॉटर
  2. बेहद महंगा होता है ब्लैक वॉटर
  3. कैमरे के सामने दिखा-दिखा कर लिया सिप

बादशाह का 'काला पानी'

बादशाह (Badshah) को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान उनके हाथ में कुछ अलग सी चीज नजर आई और ये अलग सी चीज थी 'काला पानी'. बादशाह के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग उन्हें कहने लगे कि वो शो ऑफ कर रहे हैं. आपको बता दें, भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली भी ब्लैक पानी पीते हैं और जब यह खबर सामने आई थी तो लोगों के अंदर ब्लैक वॉटर के बारे में जानने की उत्सुकता बढ़ गई थी. 

 

 

क्या है ब्लैक वॉटर

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर ब्‍लैक वॉटर (Black Water) चर्चा का विषय था. ब्‍लैक एल्‍कलाइन वॉटर इस समय उन सभी लोगों के बीच खासा पॉपुलर हो गया है जो घंटों जिम जाते हैं और फिटनेस के लिए जी-तोड़ मेहनत करते हैं. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अब इसे प्रयॉरिटी देने लगे हैं. ऐसा माना जाता है कि ये पानी न केवल शरीर को हाइड्रेट रखता है बल्कि इसमें पीएच लेवल भी बहुत ज्‍यादा होता है जिसकी वजह से एसिडिटी की शिकायत नहीं होती है.

ब्लैक वॉटर के फायदे

साधारण पीने वाले पानी में pH लेवल 6.5 से 7.5 तक होता है जो कि मौसम पर भी निर्भर करता है, ब्लैक वॉटर (Black Water) में pH लेवल 7.5 से ज्‍यादा होता है और ऐसे में शरीर की दर्वाइयों पर निर्भरता कम होती है. इसमें प्राकृतिक एंटी-ऑक्‍सीडेंट होते हैं जो अत्‍यधिक मात्रा में शरीर में होने वोल ऑक्‍सीडेटिव को शरीर से हटाते हैं. यह माइक्रो-क्‍लस्‍टर्ड होता है और ऐसे में शरीर की कोशिकाएं इसे आसानी से ऑब्‍जर्व कर लेती हैं. इसकी वजह से शरीर में हाइड्रेशन बहुत ज्‍यादा रहता है.

महंगा होता है ब्लैक वॉटर

आम पानी की बोतल के मुकाबले 'ब्लैक वॉटर' कीमत काफी ज्यादा होती है. साधारण पानी की एक बॉटल की कीमत 20 से 30 रुपए तक होती है. वहीं, कुछ ई-कॉमर्स साइट पर ब्‍लैक वॉटर की आधा लीटर की बॉटल 90 रुपए दी गई है. विराट कोहली जो ब्‍लैक वॉटर पीते हैं, उसकी एक बोतल की कीमत 4,000 रुपए लीटर है. 

यह भी पढ़ें- मशहूर कोरियोग्राफर Punit Pathak पत्नी संग कर रहे थे रोमांस, बेडरूम का प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news