कोलकाता रेप-हत्या केस के बाद फेमस सिंगर को कॉन्सर्ट में जाने से भी लग रहा डर? सता रही इस बात की चिंता; पोस्ट शेयर कर बताया
Advertisement
trendingNow12408500

कोलकाता रेप-हत्या केस के बाद फेमस सिंगर को कॉन्सर्ट में जाने से भी लग रहा डर? सता रही इस बात की चिंता; पोस्ट शेयर कर बताया

Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता रेप-हत्या केस में कई बॉलीवुड सितारों से आवाज उठाई और अपना गुस्सा जाहिर किया. इन सितारों ने पीड़िता डॉक्टर के लिए जस्टिस की मांग कर रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड की फेमस सिंगर इस घटना से काफी खौफ में आ गई हैं, जिन्होंने एक बड़ा कदम उठाया है. 

Bollywood Singer Emotional Post On Kolkata Rape Murder Case

Bollywood Singer Emotional Post On Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता में हुए घिनौने रेप केस ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है. बॉलीवुड के कई सितारे जैसे शबाना आजमी, विजय वर्मा, आलिया भट्ट, करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा, ऋतिक रोशन, और कृति सेनन ने इंसाफ की मांग की है. इसी बीच हिंदी सिनेमा की बड़ी और जानी-मानी सिंगर श्रेया घोषाल ने भी इंसाफ के लिए लड़ाई में लोगों का साथ देने के लिए बड़ा कदम उठाया है. सिंगर ने कोलकाता में अपने कॉन्सर्ट को रद्द कर दिया है. 

शनिवार सुबह उन्होंने अपने एक्स (ट्विटर) हैंडल पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर अपनी आवाज बुलंद की है. सिंगर का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस सिंगर का सपोर्ट भी कर रहे हैं. सिंगर ने अपने पोस्ट में लिखा कि महिलाओं की सुरक्षा को लेकर आवाज उठाना बहुत जरूरी है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि 14 सितंबर को होने वाला उनका कॉन्सर्ट रद्द कर दिया गया है जो अब अक्टूबर में होगा. 

श्रेया घोषाल ने रद्द किया अपना कोलकता कॉन्सर्ट

श्रेया घोषाल अपने पोस्ट में लिखती हैं, ‘इस भयानक अपराध से मैं बहुत परेशान हूं. एक महिला के रूप में इस घटना ने मुझे हिला दिया है. मेरे दिल में दुख और गुस्सा भर गया है. इसलिए मैंने और मेरे प्रमोटर ने ये तय किया है कि सितंबर में होने वाला मेरा कॉन्सर्ट अब पोस्टपोन कर दिया जाएगा. 14 सितंबर को होने वाला कॉन्सर्ट अब अक्टूबर में होगा’. उन्होंने आगे लिखा, 'हम सब इस कॉन्सर्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन मेरे लिए बहुत जरूरी है कि मैं एक ठोस स्टैंड लूं और आप सभी के साथ मिलकर इस इवेंट में भाग लूं'. 

कभी जेब में नहीं थे 50 रुपये, आज करोड़ों की है नेटवर्थ; एक के बाद एक दी हिट फिल्में; चढ़ते जा रहें सक्सेस की सीढ़ियां

फैंस से जाहिर की सपोर्ट करने की उम्मीद 

साथ ही उन्होंने अपने फैंस से इस फैसले का सपोर्ट करने की उम्मीद जाहिर करते हुए कहा, ‘मैं सच में इस दुनिया में महिलाओं की इज्जत और सुरक्षा के लिए दुआ करती हूं, सिर्फ हमारे देश के लिए नहीं. मुझे विश्वास है कि मेरे दोस्त और फैंस हमारे कॉन्सर्ट को टालने का फैसला समझेंगे और स्वीकार करेंगे. कृपया मेरे और मेरे बैंड के साथ बने रहें, क्योंकि हम मिलकर मानवता के खिलाफ खड़े हैं'. साथ ही सिंगर ने आगे लिखा, 'आपसे निवेदन है कि कृपया तब तक धैर्य रखें जब तक हम नई तारीख की जानकारी नहीं दे देते'. 

 

Trending news