close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

श्रीदेवी बंगलो: बोनी कपूर ने किया फैसला कि फिल्म बंद करवाकर ही लेंगे दम, बोले...

हाल ही में टीजर रिलीज होने पर भेजा था डायरेक्टर को लीगल नोटिस, लेकिन अब फिल्म बंद कराने की है जिद

श्रीदेवी बंगलो: बोनी कपूर ने किया फैसला कि फिल्म बंद करवाकर ही लेंगे दम, बोले...

नई दिल्ली: पूरे देश में विंक गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' का टीजर रिलीज होते ही विवादों में घिर गया. दरअसल श्रीदेवी की अचानक मौत होना उनके परिवार के लिए सदमे जैसा था. लेकिन एक साल होने के पहले ही आया टीजर श्रीदेवी के पति बोनी कपूर के साथ पूरे परिवार के लिए एक दर्दनाक याद को ताजा कर गया.  टीजर में दिखाए गए बाथटब सीन के बाद बोनी कपूर ने फिल्म की एक्ट्रेस और डायरेक्टर को लीगल नोटिस भेजा था. लेकिन अब बोनी कपूर ने इस फिल्म को बंद करवाने की ठान ली है. 

इस फिल्म के टीजर में जहां प्रिया प्रकाश वॉरियर को एक एक्ट्रेस दिखाया गया है वहीं उनका नाम भी श्रीदेवी बताया गया है. इतना ही नहीं टीजर के अंत में बाथटप में किसी के पैर नजर आ रहे हैं. इतना सब सेम होने के नाते सभी के दिल में इस फिल्म का श्रीदेवी कनेक्शन होने की बात सामने आना लाजमी था. 

एक वेबपोर्टल में प्रकाशित खबर के अनुसार इस टीजर से आहत बोनी ने अब फिल्म को बंद कराने की बात कही है. बोनी कपूर के एक करीबी ने एक इंटरव्यू में बताया कि बोनी इस फिल्म में अपनी पत्नी के नाम और उनकी मौत के सीन को लिए जाने से बेहद दुखी हैं. उनका कहना है कि बोनी भले ही मीडिया के सामने कुछ नहीं बोल रहे लेकिन वह चाहते हैं कि उनकी पत्नी के नाम का कोई अपनी फिल्म की पब्लिसिटी के लिए इस्तेमाल न करे. इसलिए उन्होंने इस मामले में लीगल एक्शन लेने की ठान ली है.

sridevi win national award of best actress for movie mom
 
बता दें कि टीजर पर नोटिस मिलने के बाद फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत माम्बुली ने अपनी सफाई में कहा था कि हम इसका सामना करेंगे. मैं चाहता हूं कि मेरी फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर हो. मैंने उनसे (बोनी कपूर) कहा कि श्रीदेवी एक सामान्य नाम है. मेरी फिल्म का किरदार भी एक अभिनेत्री का होता है. हम इसका सामना करेंगे'.

वैसे अगर फिल्म के टीजर की बात की जाए, तो टीजर देखकर ऐसा महसूस होता है कि ये फिल्म बॉलीवुड की सुपरस्टार रहीं श्रीदेवी पर आधारित है, क्योंकि इस टीजर के एंड में बॉथटब में सिर्फ पैर दिखाई दे रहे हैं. फिल्म में प्रिया के अलावा अभिनेता प्रियांशु चटर्जी लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म कब रिलीज हो रही है इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें