close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आयुष्मान खुराना बने Box Office की असली 'ड्रीम गर्ल', चौथे दिन कमाए इतने करोड़!

'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' बनकर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अब तक की सबसे बड़ा वीकेंड कलेक्शन हासिल किया है वहीं अब भी आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की यह फिल्म जबरदस्त कलेक्शन कर रही है...

आयुष्मान खुराना बने Box Office की असली 'ड्रीम गर्ल', चौथे दिन कमाए इतने करोड़!

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना का वैसे तो हर अंदाज लोगों के दिलों को छू जाता है. लेकिन अब दर्शकों के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर भी 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' पूजा की आवाज का जादू छाया हुआ है. 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' बनकर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अब तक की सबसे बड़ा वीकेंड कलेक्शन हासिल किया है वहीं अब भी आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की यह फिल्म जबरदस्त कलेक्शन कर रही है. 

तरण आदर्श ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection) शेयर करते हुए बताया है कि फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को जहां 10.05 करोड़, शनिवार को 16.42 करोड़, रविवार को 18.10 करोड़ रुपए का शानदार कलेक्शन हासिल किया है. वहीं सोमवार को चौथे दिन वीकडे होने के बाद फिल्म के कलेक्शन में हल्की गिरावट नजर आई. सोमवार को फिल्म ने 7.43 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. जिसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 52 करोड़ रुपए हो चुका है. 

आंकड़े बता रहे हैं कि एक बार फिर एक सोशल मैसेज के साथ ठहाकों का तड़का देने वाले आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने सभी का दिल जीत लिया है. आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्‍मों की बात करें तो 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' ने उनके ही सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. हालांकि सोमवार को आई गिरावट आयुष्मान के फैंस को कुछ हद तक निराश कर सकती है, लेकिन आयुष्मान की पिछली फिल्मों को देखकर यह उम्मीद की जा सकती है कि आने वाले वीकेंड में फिल्म एक बार फिर उछाल मार सकती है. 

Box Office पर चला 'ड्रीम गर्ल' का जादू, दूसरे दिन कमाई में आया जबरदस्त उछाल!
यह फिल्म आयुष्मान खुराना की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग के बाद बिगेस्ट वीकेंड वाली फिल्म भी बन चुकी है. क्योंकि फर्स्ट वीकेंड की बात करें तो 2017 में 'बरेली की बर्फी' ने 11.52 करोड़, 2017 में ही 'शुभ मंगल सावधान' ने 14.46 करोड़, 2018 में 'अंधाधुन' ने 15 करोड़, 2019 में 'आर्टिकल 15' ने 20.04 करोड़, 2018 में 'बधाई हो' ने 45.70 करोड़ की कमाई की थी. वहीं अब 'ड्रीम गर्ल' ने 44.57 करोड़ का कलेक्शन करके सबको पछाड़ दिया है.

बता दें कि फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है. वहीं इसका दमदार म्यूजिक जी म्यूजिक कंपनी के बैनर तले रिलीज किया गया है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें