Box Office: दमदार रहा 'ड्रीम गर्ल' का फर्स्ट वीकेंड, तीसरे दिन हुई छप्परफाड़ कमाई!
Advertisement

Box Office: दमदार रहा 'ड्रीम गर्ल' का फर्स्ट वीकेंड, तीसरे दिन हुई छप्परफाड़ कमाई!

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' की कमाई हर दिन तेजी से बढ़ रही है...

Box Office: दमदार रहा 'ड्रीम गर्ल' का फर्स्ट वीकेंड, तीसरे दिन हुई छप्परफाड़ कमाई!

नई दिल्ली:  आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' की कमाई हर दिन तेजी से बढ़ रही है. ऐसा लग रहा है कि दर्शकों के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर भी 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' पूजा की आवाज का जादू काम कर गया है. क्योंकि फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' के तीसरे दिन के कलेक्शन देखकर आप भी यही कहेंगे कि फिल्म छप्परफाड़ कमाई कर रही है. 

'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' से जहां आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल की है. वहीं फिल्म ने तीसरे दिन रविवार को भी जमकर कमाई करके आयुष्मान की सबसे बड़े वीकेंड का खिताब हासिल कर लिया है. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection) शेयर करते हुए बताया है कि फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को जहां 10.05 करोड़ रुपए से बिगेस्ट ओपनिंग पाई थी. दूसरे दिन शनिवार 16.42 करोड़ रुपए कमाए वहीं तीसरे दिन रविवार को फिल्म ने 18.10 करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन दर्ज किया है. फिल्म ने तीन दिन में टोटल 44.57 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. 

यह फिल्म आयुष्मान खुराना की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग के बाद बिगेस्ट वीकेंड वाली फिल्म भी बन चुकी है. क्योंकि फर्स्ट वीकेंड की बात करें तो 2017 में 'बरेली की बर्फी' ने 11.52 करोड़, 2017 में ही 'शुभ मंगल सावधान' ने 14.46 करोड़, 2018 में 'अंधाधुन' ने 15 करोड़, 2019 में 'आर्टिकल 15' ने 20.04 करोड़, 2018 में 'बधाई हो' ने 45.70 करोड़ की कमाई की थी. वहीं अब 'ड्रीम गर्ल' ने 44.57 करोड़ का कलेक्शन करके सबको पछाड़ दिया है.

fallback

बता दें कि फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है. वहीं इसका दमदार म्यूजिक जी म्यूजिक कंपनी के बैनर तले रिलीज किया गया है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news