Box Office पर जारी है 'ड्रीम गर्ल' का कब्जा, पांच दिन में कमाई इतने करोड़!
Advertisement

Box Office पर जारी है 'ड्रीम गर्ल' का कब्जा, पांच दिन में कमाई इतने करोड़!

दर्शकों के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर भी 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' पूजा की आवाज का जादू छाया हुआ है.

Box Office पर जारी है 'ड्रीम गर्ल' का कब्जा, पांच दिन में कमाई इतने करोड़!

नई दिल्ली: बीते साल से ही आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपना ऐसा स्टारडम कामय रखा है कि उनका हर अंदाज लोगों के दिलों को छू जाता है. लेकिन अब दर्शकों के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर भी 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' पूजा की आवाज का जादू छाया हुआ है. 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' बनकर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अब तक की सबसे बड़ा वीकेंड कलेक्शन हासिल किया है वहीं अब भी आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की यह फिल्म जबरदस्त कलेक्शन कर रही है. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection) शेयर करते हुए बताया है कि फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को जहां 10.05 करोड़, शनिवार को 16.42 करोड़, रविवार को 18.10 करोड़, सोमवार को 7.43 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. वहीं मंगलवार को फिल्म ने खुद को स्टेबल रखते हुए 7.40 करोड़ रुपए की कमाई की है. जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई 59.40 करोड़ रुपए हो चुकी है. 

आंकड़े बता रहे हैं कि एक बार फिर एक सोशल मैसेज के साथ ठहाकों का तड़का देने वाले आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने सभी का दिल जीत लिया है. आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्‍मों की बात करें तो 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' ने उनके ही सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. हालांकि सोमवार को आई गिरावट आयुष्मान के फैंस को कुछ हद तक निराश कर सकती है, लेकिन आयुष्मान की पिछली फिल्मों को देखकर यह उम्मीद की जा सकती है कि आने वाले वीकेंड में फिल्म एक बार फिर उछाल मार सकती है.

fallback

यह फिल्म आयुष्मान खुराना की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग के बाद बिगेस्ट वीकेंड वाली फिल्म भी बन चुकी है. क्योंकि फर्स्ट वीकेंड की बात करें तो 2017 में 'बरेली की बर्फी' ने 11.52 करोड़, 2017 में ही 'शुभ मंगल सावधान' ने 14.46 करोड़, 2018 में 'अंधाधुन' ने 15 करोड़, 2019 में 'आर्टिकल 15' ने 20.04 करोड़, 2018 में 'बधाई हो' ने 45.70 करोड़ की कमाई की थी. वहीं अब 'ड्रीम गर्ल' ने 44.57 करोड़ का कलेक्शन करके सबको पछाड़ दिया है.

बता दें कि फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है. वहीं इसका दमदार म्यूजिक जी म्यूजिक कंपनी के बैनर तले रिलीज किया गया है.  

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news