close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Box Office: कार्तिक-कृति की 'लुका छुपी' ने किया कमाल, आज 50 करोड़ी होगी फिल्म

वर्ल्डवाइड कमाई के मामले में भी फिल्म ने मात्र 5 दिन में 55 करोड़ रुपए की कमाई की है

Box Office: कार्तिक-कृति की 'लुका छुपी' ने किया कमाल, आज 50 करोड़ी होगी फिल्म

नई दिल्ली: पिछले सप्ताह रिलीज हुई कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की 'लुका छुपी' रिलीज के बाद से ही छाई हुई है. इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के सोनू कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की फिल्म अपना सिक्का जमाए है. शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ने बेहतरीन ओपनिंग तो की ही थी, इसक बाद से ही फिल्म ने जबरदस्त कमाई दर्ज की है. 6 दिन की कमाई के बाद फिल्म आज 50 करोड़ रुपए की दहलीज पर आ चुकी है. 

वर्ल्डवाइड कमाई के मामले में भी फिल्म ने मात्र 5 दिन में 55 करोड़ रुपए की कमाई की है. तो वहीं बुधवार को भारत में हुई की कमाई ने इस फिल्म को 50 करोड़ से चंद रुपए की दूरी पर लाकर खड़ा कर दिया है. यह कार्तिक आर्यन की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म है. 

BOX OFFICE: 'लुका छुपी' करके कार्तिक आर्यन ने मारी बाजी, पाई अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग

फिल्म ने शुक्रवार को 8.01 करोड़ कमाए तो वहीं शनिवार को 10.08 करोड़ रुपये चौंकाने वाला कलेक्शन किया. संडे को 14.04 करोड़ की कमाई करके सबको चौंका दिया. सोमवार को फिल्म ने 7.90 करोड़ का बिजनेस किया तो अब वहीं मंगलवार को फिल्म ने 5.04 करोड़ रुपए कमाए. वहीं कल यानी बुधवार को 6वें दिन फिल्म ने 4.60 करोड़ की की कमाई करते हुए भारत में टोटल 49.67 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. तो जाहिर सी बात है कि आज हफ्ता पूरा होते ही फिल्म अपना 50 करोड़ का जादूई आंकड़ा काफी पीछे छोड़ देने वाली है. 

'लुका छुपी' की कहानी
फिल्म की कहानी की बात करें तो लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में लिव इन रिलेशनशिप को लेकर कहानी गढ़ी गई है. फिल्म में कार्तिक 'गुड्डू' और कृति 'रश्मि' के किरदार में हैं, जो एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन दोनों की सोच में काफी अंतर है. गुड्डू का मानना है कि अगर प्यार है, तो शादी करने में कोई हर्ज नहीं है क्योंकि शादी प्यार को और मजबूत बना देता है. वहीं, रश्मि का मानना है कि प्यार अपनी जगह है, लेकिन लिव इन रिलेशनशिप से यह जानने में आसानी होती है कि आपका पार्टनर साथ रहने लायक है या नहीं. 

Box Office पर छाई कार्तिक-कृति की 'लुका छुपी', चार दिन में कर ली बंपर कमाई

बता दें कि फिल्म 'लुका छुपी' के बाद अब बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपने पसंदीदा फिल्मकारों में से एक इम्तियाज अली के साथ 'लव आज कल' के सीक्वल में काम करेंगे. 'लव आज कल' 10 साल पहले रिलीज हुई थी जिसमें सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण नजर आए थे.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें