close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Box Office: कार्तिक-कृति की 'लुका छुपी' ने किया कमाल, 5 दिन में कमाए 55 करोड़!

कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की हालिया रिलीज हुई फिल्म 'लुका छुपी' ने 5 दिन वर्ल्डवाइड 55 करोड़ की कमाई कर ली है...

Box Office: कार्तिक-कृति की 'लुका छुपी' ने किया कमाल, 5 दिन में कमाए 55 करोड़!

नई दिल्ली: इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के सोनू कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की फिल्म अपना सिक्का जमाए है. शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ने बेहतरीन ओपनिंग तो की ही थी, इसके बाद पहले वीकेंड पर फिल्म दर्शकों के दिमाग पर छा गई है. वहीं वर्ल्डवाइड कमाई के मामले में भी फिल्म ने मात्र 5 दिन में 55 करोड़ रुपए की कमाई की है.  

इन दिनों वेबसीरीज हो या फिर फिल्म स्मॉलटाउन स्टोरीज और करेक्टर्स सभी के लिए पसंद आ रहे हैं. जहां एक जमाने में हर कहानी मेट्रो सिटीज के बैकग्राउंड में लिखी जाती थी वहीं अब ट्रेंड छोटे शहरों या कहा जाए तो नॉन मेट्रोज़ की कहानियां का है. एक ऐसी ही नॉन मेट्रो और रॉम कॉम स्टोरी वाली फिल्म है 'लुका छुपी'.

वहीं इंडिया की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमा लिया था. शुक्रवार को जहां फिल्म ने बंपर ओपिनंग की तो दूसरे और तीसरे दिन में ओपनिंग के आंकड़ों को पीछे छोड़ दिया था. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के आंकड़े शेयर करते हुए जानकारी दी है.  

फिल्म ने शुक्रवार को 8.01 करोड़ कमाए तो वहीं शनिवार को 10.08 करोड़ रुपये चौंकाने वाला कलेक्शन किया. संडे को 14.04 करोड़ की कमाई करके सबको चौंका दिया. सोमवार को फिल्म ने 7.90 करोड़ का बिजनेस किया तो अब वहीं मंगलवार को फिल्म ने 5.04 करोड़ रुपए की कमाई करते हुए भारत में टोटल 45.07 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. 

'लुका छुपी' की कहानी
फिल्म की कहानी की बात करें तो लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में लिव इन रिलेशनशिप को लेकर कहानी गढ़ी गई है. फिल्म में कार्तिक 'गुड्डू' और कृति 'रश्मि' के किरदार में हैं, जो एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन दोनों की सोच में काफी अंतर है. गुड्डू का मानना है कि अगर प्यार है, तो शादी करने में कोई हर्ज नहीं है क्योंकि शादी प्यार को और मजबूत बना देता है. वहीं, रश्मि का मानना है कि प्यार अपनी जगह है, लेकिन लिव इन रिलेशनशिप से यह जानने में आसानी होती है कि आपका पार्टनर साथ रहने लायक है या नहीं. 

फिल्म की संगीत की बात करें तो 'कोका कोला' और 'पोस्टर लगवा दो' गाने को पहले ही हिट हो चुके हैं. इस फिल्‍म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा अपारशक्ति खुराना, विनय पाठक और पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिकाओं में हैं.

बता दें कि फिल्म 'लुका छुपी' के बाद अब बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपने पसंदीदा फिल्मकारों में से एक इम्तियाज अली के साथ 'लव आज कल' के सीक्वल में काम करेंगे. 'लव आज कल' 10 साल पहले रिलीज हुई थी जिसमें सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण नजर आए थे.

यहां क्लिक कर बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें