close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अजय देवगन की 'दे दे प्यार दे' Box Office पर हुई सुपरहिट, कमाई 100 करोड़ से कुछ ही दूर

17 मई को रिलीज हुई फिल्म ने दो हफ्ते में 84 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. आने वाले हफ्ते में सलमान खान की फिल्म 'भारत' रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के पास कमाई करने के लिए अभी पूरा एक हफ्ता है. 'दे दे प्यार दे' इस हफ्ते हो सकता है 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ले.

अजय देवगन की 'दे दे प्यार दे' Box Office पर हुई सुपरहिट, कमाई 100 करोड़ से कुछ ही दूर
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : दो हफ्ते पहले रिलीज हुई अजय देवगन की 'दे दे प्यार दे' बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है और अच्छी कमाई कर रही है. 17 मई को रिलीज हुई फिल्म ने दो हफ्ते में 84 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. आने वाले हफ्ते में सलमान खान की फिल्म 'भारत' रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के पास कमाई करने के लिए अभी पूरा एक हफ्ता है. 'दे दे प्यार दे' इस हफ्ते हो सकता है 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ले. बता दें कि फिल्म पिछले साल की बड़ी हिट 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के डायरेक्टर लव रंजन के प्रोडक्शन्स में बनाई गई है. वहीं भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और अनुराग गर्ग ने इसे को-प्रोड्यूस किया है. फिल्म के डायरेक्टर आदिव अली हैं. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को चार स्टार दिए थे. तरण ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म की कमाई पोस्ट करते हुए लिखा कि किया कि फिल्म ने मेट्रो सिटीज में अच्छा बिजनेस करते हुए कमाई के आकंड़ों को बरकरार रखा है और अगर ये इसी तरह बॉक्स ऑफिस पर टिकी रही तो भारत की रिलीज से पहले इसे काफी फायदा होगा. 

बता दें कि फिल्म की कहानी एक ऐसे आदमी की कहानी है जो अपने बीवी-बच्चों से 18 साल पहले अलग हो चुका है और उसकी जिंदगी में उसकी उम्र से आधी लड़की एंट्री की होती है. इसके बाद से उसकी लाइफ में सबकुछ बदल जाता है क्योंकि उस लड़की की उम्र के उसके दो बच्चे हैं. जब वो उस लड़की को अपनी फैमिली से मिलवाने ले जाता है तो वहां पर जो परिस्थितियां बनती हैं वो दर्शकों को हंसाने में कामयाब रहीं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें