close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BOX OFFICE: पहले वीकेंड में 'टोटल धमाल' का हंगामा, बटोर लिए इतने करोड़

यह 'धमाल' और 'डबल धमाल' के बाद इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है.

BOX OFFICE: पहले वीकेंड में 'टोटल धमाल' का हंगामा, बटोर लिए इतने करोड़
22 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी फिल्म (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: कई सितारों वाली फिल्म 'टोटल धमाल' ने रिलीज के बाद अपने पहले सप्ताहांत में 62.40 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसके निर्देशक इंद्र कुमार हैं. 'टोटल धमाल' सफल फ्रेंचाइजी 'धमाल' की तीसरी फिल्म है. 22 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियोज, अजय देवगन फिल्म्स, अशोक ठकेरिया, कुमार, श्री अधिकारी ब्रदर्स, आनंद पंडित, संगीता अहीर और कुमार मंगत पाठक ने संयुक्त रूप से किया है.

अब तक की कमाई 60 करोड़ पार
फिल्म के प्रचारक से मिले एक बयान के अनुसार, फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 16.50 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 20.40 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 25.50 करोड़ रुपये की कमाई की. इसके साथ ही फिल्म ने रिलीज के पहले सप्ताहांत में कुल 62.40 करोड़ रुपये की कमाई की. बता दें कि यह 'धमाल' और 'डबल धमाल' के बाद इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. तो जाहिर सी बात है कि कॉमेडी के दीवानों को इस फिल्म से उम्मीदे भी कुछ ज्यादा ही थीं. कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म पूरी तरह से फैमिली एंटरटेनिंग मूवी है. फिल्म में इन सभी स्टार्स की एक्टिंग और कॉमेडी टाइमिंग की तो तारीफ हो रही रहे है.

कॉमेडी से भरपुर है फिल्म
अजय देवगन की इस फिल्म में हॉलीवुड की एक ऐसे एनिमल की एंट्री हुई है जो फिल्म का अहम हिस्सा है. हॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी फीमेल बंदर क्रिस्टल अब 'टोटल धमाल' से लोगों का दिल जीत रही है. कॉमेडी, एक्शन और एडवेंचर से भरपुर इस फिल्म में अजय देवगन 'गुड्डू', मनोज पाहवा 'पिंटू', संजय मिश्रा 'जॉनी', अनिल कपूर 'अविनाश', माधुरी दीक्षित नेने 'बिंदू', रितेश देशमुख 'लल्लन', पितोबश त्रिपाठी 'झिंगुर', अरशद वारसी 'आदित्य', जावेद जाफरी 'मानव' की भूमिका में हैं. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें