BOX OFFICE: पहले वीकेंड में 'टोटल धमाल' का हंगामा, बटोर लिए इतने करोड़
Advertisement

BOX OFFICE: पहले वीकेंड में 'टोटल धमाल' का हंगामा, बटोर लिए इतने करोड़

यह 'धमाल' और 'डबल धमाल' के बाद इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है.

22 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी फिल्म (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: कई सितारों वाली फिल्म 'टोटल धमाल' ने रिलीज के बाद अपने पहले सप्ताहांत में 62.40 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसके निर्देशक इंद्र कुमार हैं. 'टोटल धमाल' सफल फ्रेंचाइजी 'धमाल' की तीसरी फिल्म है. 22 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियोज, अजय देवगन फिल्म्स, अशोक ठकेरिया, कुमार, श्री अधिकारी ब्रदर्स, आनंद पंडित, संगीता अहीर और कुमार मंगत पाठक ने संयुक्त रूप से किया है.

fallback

अब तक की कमाई 60 करोड़ पार
फिल्म के प्रचारक से मिले एक बयान के अनुसार, फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 16.50 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 20.40 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 25.50 करोड़ रुपये की कमाई की. इसके साथ ही फिल्म ने रिलीज के पहले सप्ताहांत में कुल 62.40 करोड़ रुपये की कमाई की. बता दें कि यह 'धमाल' और 'डबल धमाल' के बाद इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. तो जाहिर सी बात है कि कॉमेडी के दीवानों को इस फिल्म से उम्मीदे भी कुछ ज्यादा ही थीं. कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म पूरी तरह से फैमिली एंटरटेनिंग मूवी है. फिल्म में इन सभी स्टार्स की एक्टिंग और कॉमेडी टाइमिंग की तो तारीफ हो रही रहे है.

fallback

कॉमेडी से भरपुर है फिल्म
अजय देवगन की इस फिल्म में हॉलीवुड की एक ऐसे एनिमल की एंट्री हुई है जो फिल्म का अहम हिस्सा है. हॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी फीमेल बंदर क्रिस्टल अब 'टोटल धमाल' से लोगों का दिल जीत रही है. कॉमेडी, एक्शन और एडवेंचर से भरपुर इस फिल्म में अजय देवगन 'गुड्डू', मनोज पाहवा 'पिंटू', संजय मिश्रा 'जॉनी', अनिल कपूर 'अविनाश', माधुरी दीक्षित नेने 'बिंदू', रितेश देशमुख 'लल्लन', पितोबश त्रिपाठी 'झिंगुर', अरशद वारसी 'आदित्य', जावेद जाफरी 'मानव' की भूमिका में हैं. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news