close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Box Office Collection Simmba: 9वें दिन पछाड़ा इन सुपरहिट्स को, बनी साल की चौथी बड़ी फिल्म

रोहित शेट्टी की ये 8वीं फिल्म है जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई...

Box Office Collection Simmba: 9वें दिन पछाड़ा इन सुपरहिट्स को, बनी साल की चौथी बड़ी फिल्म

नई दिल्ली: रणवीर सिंह और सारा अली खान की एक्शन रोमांटिक फिल्म 'सिंबा' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बनाए हुए है. फिल्म ने जहां 5वें दिन में 100 करोड़ और 7वें दिन में 150 करोड़ की जबरदस्त कमाई बॉक्स ऑफिस पर दर्ज की. तो वहीं अब नौंवे दिन के कलेक्शन ने इस फिल्म को साल की चौथी बड़ी फिल्म का ताज पहना दिया है. सिंबा के शनिवार के कलेक्शन के बाद 2018 की कई बड़ी फिल्में पीछे छूट गई हैं. 

10 दिनों के अंदर ही बॉलीवुड फिल्म ''सिंबा'' ने अपना जलवा दिखाते हुए धमाकेदार बिजनेस किया. रोहित शेट्टी की ये 8वीं फिल्म है जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई. इतना ही नहीं रोहित शेट्टी की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'गोलमाल अगेन' के बाद यह तीसरी ऐसी फिल्म होगी जो 200 करोड़ की कमाई करेगी.

पीछे छूट गई 'बागी 2' और 'रेस 3'
ट्रेड पंडितों की माने तो 'सिंबा' का यह धमाका यहीं थमने वाला नहीं है. इस हफ्ते ही यह फिल्म 200 करोड़ और वहीं तीसरे हफ्ते की शुरुआत में ही ढ़ाई सौ करोड़ की कमाई करेगी. एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार, 'सिंबा' की कमाई ने टाइगर श्रॉफ स्टारर 'बागी 2' और सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' पछाड़ दिया है.

जिसके चलते यह अब साल की 2018 की चौथी सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी है. बता दें कि इसके आगे 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस पर 341 करोड़, 'पद्मावत' ने 300 करोड़, '2.0' ने 191 करोड़, 'सिंबा' ने 174 करोड़ और 'रेस 3' ने 169 करोड़ का बिजनेस दर्ज किया है. 


तो माना जा सकता है कि फिल्म जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी. इसलिए ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश का मनाना है कि फिल्म आने वाले सप्ताह में 250 करोड़ तक की कमाई दर्ज कर सकती है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें