close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BOX OFFICE: ऋतिक-टाइगर की 'वॉर' ने चकनाचूर किए सारे रिकॉर्ड्स, कमा डाले इतने करोड़!

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की जोड़ी ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई की सुनामी ला दी है, फिल्म ने पिछले कई रिकॉड्स को तहस-नहस कर दिया है...

BOX OFFICE: ऋतिक-टाइगर की 'वॉर' ने चकनाचूर किए सारे रिकॉर्ड्स, कमा डाले इतने करोड़!

नई दिल्ली: गांधी जयंती के दिन बुधवार को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टारर एक्शन सस्पेंस फिल्म 'वॉर (War)' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म ने एक तो पहले ही एडवांस बुकिंग और ऑक्यूपेसी से लोगों हैरत में डाल दिया था. वहीं अब फिल्म के पहले दिन की कमाई ने बॉक्स ऑफिस से पिछले सभी रिकॉर्ड्स को तहस-नहस कर दिया है.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' ने धुआंधार कमाई करते हुए बिगेस्ट ओपिनिंग का खिताब अपने नाम कर डाला है. यह फिल्म बीते साल रिलीज हुई हिंदी की हाईएस्ट ओपनर 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के रिकॉर्ड तो तोड़कर पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है.

'वॉर' REVIEW: दमदार है ऋतिक और टाइगर का एक्शन, फिल्म की कमाई तोड़ेगी कई रिकॉर्ड्स!

बॉक्स ऑफिस इंडिया (Box Office India) की रिपोर्ट के अनुसार 'वॉर (War)' ने इतिहास रचा है. क्योंकि इसने लगभग 50 करोड़ रुपए का नेट कलेक्शन हासिल किया है. इस रिपोर्ट के अनुसार  यह फिल्म 'ठग्स..' के मुकाबले काफी कम स्क्रीन पर रिलीज होने के बाद भी बिगेस्ट ओपनर साबित हुई है. 

'वॉर (War)' का हिंदी में लगभग 3800 प्लस स्क्रीन पर रिलीज किया गया था. इसका हिंदी वर्जन का कलेक्शन 50 करोड़ है जबकि अन्य भाषाओं में भी तकरीबन 5 करोड़ की कमाई हुई है. इसलिए फिल्म की पहले दिन की कुल कमाई तकरीनब 55 करोड़ बताई जा रही है. 

इतना ही नहीं, फिल्म के इस आंकड़े से यह भी साफ है कि पहले दिन की कमाई के मामले में यह फिल्म ऋतिक रोशन के करियर की हाईएस्ट ओपनर बन गई है. Hrithik Roshan की हाईएस्ट ओपनर फिल्मों की लिस्ट...

वॉर:  50 करोड़ रुपये 
बैंग बैंग:  27.54 करोड़ रुपये
कृष 3:  24.25 करोड़ रुपये
अग्निपथ:  23 करोड़ रुपये
सुपर 30:  11.83 करोड़ रुपये

बता दें कि इस फिल्म को यशराज बैनर तले बनाया गया है. फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद हैं. वहीं फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ वाणी कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें