कुंभ में खुलेगा 'ब्रह्मास्त्र' का रहस्य, आलिया-रणवीर के साथ करण जौहर पहुंचे प्रयागराज

करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर प्रयागराज के गूगल मैप की तस्वीर शेयर की है. 

कुंभ में खुलेगा 'ब्रह्मास्त्र' का रहस्य, आलिया-रणवीर के साथ करण जौहर पहुंचे प्रयागराज
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : प्रयागराज में चल रहे कुंभ 2019 का जल्द ही समापन होने वाला है. इससे पहले कुंभ में बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर और उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की टीम संगम के तट पर पहुंची है. करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर प्रयागराज के गूगल मैप की तस्वीर शेयर की है. मैप शेयर करते हुए करण ने लिखा कि कई बार महान सफर एक बड़े स्टेप के बाद शुरू होता है. जानकारी के लिए साथ जुड़े रहिए. इससे पहले भी करण जौहर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज रात, कुंभ मेला जादुई होने वाला है. ज्यादा जानकारी के लिए शाम 7.30 बजे जुड़े.

करण जौहर के अलावा फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी प्रयाग राज का मैप इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर करते हुए लिखा, 'एक नए सफर की शुरुआत, हर-हर महादेव. हैप्पी महाशिवरात्र‍ि. प्रयागराज.'

बता दें कि फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म को 15 अगस्त 2019 स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज किए जाने की बात की जा रही थी. लेकिन अब इसे क्रिसमस के आसपास दिसंबर 2019 में रिलीज किया जा सकता है. इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया और साउथ सुपर स्टार नागार्जुन भी मेहमान भूमिका में नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड की और खबरें यहां पढ़ें