ऐसी आई अभिषेक बच्चन के को-एक्टर अमित साध की कोरोना रिपोर्ट, जानिए क्या है रिजल्ट
Advertisement

ऐसी आई अभिषेक बच्चन के को-एक्टर अमित साध की कोरोना रिपोर्ट, जानिए क्या है रिजल्ट

अभिनेता अमित साध (Amit Sadh) ने भी अपना कोविड टेस्ट कराया है, जिसकी रिपोर्ट आ गई है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

मुंबई: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का कोविड-19 टेस्ट पॉजीटिव आने के बाद अभिनेता अमित साध (Amit Sadh) ने भी अपना कोविड टेस्ट कराया है, जिसकी रिपोर्ट आ गई है. दोनों ने एक साथ 'ब्रीद : इनटू द शैडो' में काम किया है. गौरतलब है कि शनिवार को अभिषेक और उनके पिता अमिताभ बच्चन कोविड से संक्रमित पाए गए हैं, और उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

  1. अभिनेता अमित साध (Amit Sadh) ने भी अपना कोविड टेस्ट कराया है
  2. अमित ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया
  3. अमित साध का कोरोना टेस्ट हुआ और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है

आपको बता दें कुछ दिनों पहले अभिषेक बच्चन एक डबिंग स्टूडियो में  नजर आए थे. वह 'ब्रीद' की डबिंग के लिए वहां पहुंचे थे. अमित साध (Amith Sadh) भी इसमें मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और डबिंग स्टूडियो में उनका आना-जाना भी हुआ था. जिसके बाद अमित साध का भी कोरोना टेस्ट हुआ और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अमित ने खुद यह बात सोशल मीडिया पर अपने फैंस को बताई है.

इसी बीच अमित ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा, 'सभी को हाय. आपकी चिंता और शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद. मैं बिल्कुल ठीक महसूस कर रहा हूं. हालांकि, आज एहतियात के तौर पर कोविड-19 टेस्ट किया जाएगा.' उन्होंने आगे लिखा, 'श्री बच्चन, अभिषेक और परिवार के साथ मेरी शुभकामनाएं हैं. उनके शीघ्र स्वस्थ होने की आशा है.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news