Coronavirus बना कलाकारों का दुश्मन, अब इस मशहूर कॉमेडियन की हुई मौत
Advertisement

Coronavirus बना कलाकारों का दुश्मन, अब इस मशहूर कॉमेडियन की हुई मौत

यह पहला मामला नहीं जब कोरोना संक्रमण से किसी मशहूर कलाकार की जान गई है. इसके पहले एक कॉमेडियन, दो सिंगर्स और 4 हॉलीवुड एक्टर्स कोरोना से लड़ते हुए अपनी जान गंवा चुके हैं.  

Coronavirus बना कलाकारों का दुश्मन, अब इस मशहूर कॉमेडियन की हुई मौत

नई दिल्ली: कोरोनावायरस (coronavirus) के संक्रमण की वजह से से ब्रिटेन के मशहूर कॉमेडियन टिम ब्रुक-टेलर (Tim Brooke-Taylor) का निधन हो गया. वह 79 वर्ष के थे. ब्रुक-टेलर ''गुडीज़' के नाम से मशहूर हास्य कलाकारों की तिकड़ी के सदस्य थे. ब्रुक-टेलर के परिजनों ने बताया कि रविवार सुबह  टिम ब्रुक-टेलर की Covid-19 की वजह से मौत हो गई. उन्होंने 1960 में टीवी और रेडियो पर कॉमेडी शुरू की थी.  ब्रुक-टेलर ने "गुडीज़" के तौर पर ग्रीम गार्डन और बिल ऑडी के साथ काम किया. इसके अलावा 1975 में आया उनका गाना "फंकी गिबन" खासा मशहूर हुआ था. 

ब्रुक-टेलर के प्रतिनिधि ने कहा कि उनकी रविवार सुबह 'कोविड-19 से ' मौत हो गई. यह पहला मामला नहीं जब कोरोना संक्रमण से किसी मशहूर कलाकार की जान गई है. इसके पहले एक कॉमेडियन, दो सिंगर्स और 4 हॉलीवुड एक्टर्स कोरोना से लड़ते हुए अपनी जान गंवा चुके हैं.  

बता दें कि ब्रिटेन में अब तक कोरोना वायरस के चलते 9,875 लोगों की मौत हुई है और संक्रमण के कुल 78,991 मामले दर्ज किए गए हैं.

वहीं दुनिया भर में कोरोना वायरस से मरनेवालों की संख्या रविवार को एक लाख नौ हजार के आंकड़े को पार कर गया. आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार कोविड-19 महामारी के चलते विश्व में 1,09,307 लोगों की जान चली गई. चीन में दिसंबर में महामारी के उभरने के बाद से अब तक दुनिया के 193 देशों और क्षेत्रों में संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 1,780,750 से अधिक हो चुकी है. इनमें से कम से कम 3,59,200 रोगी अब तक ठीक हो चुके हैं.  अमेरिका में इस महामारी ने सबसे अधिक लोगों की जान ली है और इस देश में मृतकों की संख्या 20,608 तथा संक्रमण के मामलों की संख्या 5,30,006 हो गई है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news