Vivek Oberoi ने बिना हेलमेट दौड़ाई बाइक, मुंबई पुलिस ने काटा इतने रुपए का चालान

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) मुंबई की सड़कों पर बिना हेलमेट लगाए गाड़ी चला रहे थे, इसके लिए उनके नाम का चालान जारी किया गया है. 

Vivek Oberoi ने बिना हेलमेट दौड़ाई बाइक, मुंबई पुलिस ने काटा इतने रुपए का चालान
विवेक ओबेरॉय का वीडियो वायरल, फोटो साभार : वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर कई लोगों को झटका लगने वाला है. दरअसल विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के खिलाफ मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक नियमों को तोड़ने को लेकर चालान जारी किया है. विवेक ओबेरॉय का ये बाइक राइड वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

बिना हेलमेट चलाई बाइक

एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक नियमों के तहत कार्रवाई की है. दरअसल सोशल मीडिया पर विवेक ओबेरॉय का एक वीडियो नजर आ रहा था जिसमें वह अपनी पत्नी के संग तेज स्पीड में बाइक चलाते दिख रहे थे. दोनों की जोड़ी इस वीडियो में काफी रोमांटिक नजर आ रही है. लेकिन इस दौरान विवेक हेलमेट लगाना भूल गए. देखिए ये वीडियो...

इतने रुपए का हुआ चालान

अब जानकारी के अनुसार शुक्रवार को मुंबई पुलिस को सोशल एक्टिविस्ट डॉ बीनू वर्गीस द्वारा ट्विटर पर विवेक ओबेरॉय का बिना हेलमेट के बाइक चलाने की शिकायत मिली थी, जिसके बाद उनके खिलाफ ये कार्रवाई की गई है. बताया गया है उनका 500 रुपये का चालान काटा गया है.

लगी ये धारा

इस मामले में मुंबई पुलिस ने विवेक पर आईपीसी की धारा 188, 269, मोटर वेहिकल एक्ट की धारा 129, 177 और एपेडमिक एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया. क्योंकि यह वीडियो जुहू एरिया का था इसलिए यह मामला जुहू पुलिस ने दर्ज किया है. Zee News की खबर के अनुसार मुंबई पुलिस की एक बड़े अधिकारी ने खबर की पुष्टि की है.

विवेक ने 14 फरवरी को शेयर किया था वीडियो

इस वीडियो के बारे में बात करें तो विवेक ओबेरॉय ने इस वीडियो को खुद वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को अपनी ट्विटर वॉल पर शेयर किया था. जिसके साथ उन्होंने एक रोमांटिक कैप्श्न भी लिखा था. लेकिन इस बीच शायद विवेक ने यह नहीं सोचा होगा कि उनका ये वीडियो उनके लिए एक नई परेशानी लेकर आ सकता है. 

इसे भी पढ़ें: Hina Khan के डांस करते-करते अचानक बदल गए कपड़े, VIDEO हुआ VIRAL

Kangana Ranaut ने इन सितारों पर साधा निशाना, बोलीं- 'राजपूत हूं, मैं हड्डियां तोड़ती हूं'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.