सलमान खान ने किराए पर दी है राशन की दुकान, ₹6000 में 1 किलो फल खरीदते है बॉलीवुडवाले, किराया इतना कि कमाने में जिंदगी निकल जाए!
Advertisement
trendingNow12435427

सलमान खान ने किराए पर दी है राशन की दुकान, ₹6000 में 1 किलो फल खरीदते है बॉलीवुडवाले, किराया इतना कि कमाने में जिंदगी निकल जाए!

Salman Khan Mumbai Property: सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट और पनवेल फार्महाउस के बारे में तो जानते हैं. मगर मुंबई में उनके एक और शानदार प्रॉपर्टी है जिसे उन्होंने किराए पर चढ़ाया हुआ है. जहां आज के समय में एक फूड हॉल खुला हुआ है और ये सेलेब्स की ग्रोसरी शॉपिंग की फेवरेट जगह है. चलिए इस बारे में आपको रोचक चीजें बताते हैं.

सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट से तस्वीर

फैंस अपने फेवरेट सेलेब्स की हर हलचल पर नजर रखते हैं. उन्हें ये जानने में काफी दिलचस्पी रहती है कि वह कैसे खुद को फिट रखते हैं. उनकी पर्सनल लाइफ में क्या चल रहा है. वह कहां से खरीदारी करते हैं, उनके फेवरेट ब्रांड क्या है और भी तमाम चीजें. तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसा ही लाए हैं. जहां बॉलीवुडवाले घर की खरीदारी के लिए जाते हैं. वह किस तरह की शॉपिंग करते हैं और क्या रेट रहता है. चलिए सब बताते हैं.

ये जगह है फूड स्क्वायर. जिन्होंने सलमान खान की प्रॉपर्टी पर फूड मॉल खोला हुआ है. 'ई-टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई के लिंकिंग रोड पर सलमान खान की एक प्रॉपर्टी है जिसे रेंट पर दिया हुआ है. इसका महीने का किराया 1 करोड़ रुपये है. 

कब खरीदी थी सलमान ने ये प्रॉपर्टी
रिपोर्ट में ये भी बताया था कि सलमान खान ने वेस्ट मुंबई के सांताग्रूज के लिकिंग रोड पर ये प्रॉपर्टी साल 2012 में खरीदी थी. जिसके लिए उन्होंने 120 करोड़ रुपये चुकाए थे. फिर साल 2017 में उन्होंने फूड हॉल को ये प्रॉपर्टी लीज पर दी. लेकिन ये साफ नहीं है कि इस डील की समय अवधि क्या है.

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

कहां से करते हैं सेलेब्स ग्रोसरी की शॉपिंग
तो अब आते हैं इस दुकान पर. यहां मुंबई के रईस और खासतौर पर बॉलीवुडवाले आते हैं. तीन फ्लोर में फैली इस दुकान में आपको नॉनवेज, फल, सब्जी, खाने-पीने के तमाम प्रोडक्ट, इलेक्ट्रॉनिक और विदेशी प्रोडक्ट भी मिलते हैं. 

महंगे फल और बाकी चीजें
फल की बात करें तो फेमस फूड ब्लॉगर निखिल चावला ने इस शॉप का विजिट किया था. उन्होंने बताया कि यहां पर फलों की जापान, कोरिया और कई विदेशी क्वालिटी के फल और नॉनवेज मिलते हैं. जैसे स्ट्रोबैरी का दाम 6 हजार रुपये किलो है. ऐसे ही माउथ फ्रैश भी हैं जिसकी बोतल 5 हजार रुपये की है.

दूध बेचने वाला कैसे बन गया पाप की दुनिया का बेताज बादशाह? बॉलीवुड-हॉलीवुड सबके परखच्चे उड़ा देगी यह एक्शन-थ्रिलर फिल्म

पानी भी मिलता है इम्पोर्टेन्ट
वह अपने वीडियो में दिखाते हैं रईसों की इस शॉपिंग की जगह में वाइन-बियर का भी अलग कॉर्नर है. वहीं डॉग्स लवर के लिए भी अलग दुकान है. इतना ही नहीं, इम्पोर्टेन्ट वॉटर की भी कई वैराइटी है. जो एक लीटर काफी महंगा आता है.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news