'कुछ कुछ होता है' में Salman Khan नहीं बल्कि ये एक्टर था Karan Johar की पहली पसंद
Advertisement

'कुछ कुछ होता है' में Salman Khan नहीं बल्कि ये एक्टर था Karan Johar की पहली पसंद

1998 में रिलीज हुई 'कुछ कुछ होता है' में सलमान खान (Salman Khan) की भूमिका को लेकर एक नई बात सामने आई है. 

फोटो साभार : वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: 1998 में रिलीज हुई 'कुछ कुछ होता है' आज भी लोगों की फेवरेट फिल्मों में शुमार है. इस फिल्म में सलमान खान का किरदार भले ही छोटा था लेकिन उस छोटे से रोल ने ही लोगों का दिल जीत लिया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस रोल के लिए करण जौहर (Karan Johar) की पहली पसंद कोई और ही कलाकार था. जी हां! इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) की भूमिका को लेकर एक नई बात सामने आई है. 

कई मीडिया इंटरैक्शन के दौरान, करण जौहर ने दावा किया था कि उन्होंने 1998 में रिलीज हुई अपनी निर्देशन की 'कुछ कुछ होता है' में सलमान खान की भूमिका के लिए चंद्रचूड़ सिंह से संपर्क किया था. हालांकि, फिल्म निर्माता ने खुलासा किया कि सिंह उन लोगों में से थे जिन्होंने इस भूमिका को अस्वीकार कर दिया था. 

अब हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए के साथ एक बातचीत के दौरान, चंद्रचूड़ सिंह से घटना और कहानी के उनके पक्ष के बारे में पूछा गया. जिस पर अभिनेता ने हमसे कहा, "यह मेरा नुकसान था जो मैं कह सकता हूं. यह बहुत अच्छी और संस्कारी फिल्म है और तथ्य यह है कि, जो होना चाहिए था, वह होना ही था. यह उन फैसलों में से एक है जो आप करते हैं. जो बाद में रह रह कर सबक जैसा सिखाता है.'' 

करण ने जी टीवी के टॉक शो, 'यारों की बारात' पर चंद्रचूड़ सिंह की भूमिका को अस्वीकार करने के बारे में बताया था. उन्होंने यह कहकर पूरी घटना सुनाई, "चंद्रचूड़ सिंह को इस फिल्म में कास्ट करने का सोचा था लेकिन उनके बाद तीन अन्य अभिनेताओं ने भूमिका को अस्वीकार कर दिया था. मुझे बताया गया था कि कोई भी भूमिका नहीं करना चाहता था और मैं पहले से ही तनाव में था. इसलिए क्योंकि मैं चंद्रचूड़ को लेना चाहता था.'' 

वर्कफ्रंट की बात करें तो चंद्रचूड़ सिंह ने अपना वेब डेब्यू 'आर्या (Aarya)' के साथ किया है, जिसमें सुष्मिता सेन ने मुख्य भूमिका निभाई है. यह शो 19 जून, 2020 को प्रदर्शित हुआ.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news