बकरीद पर 'चंदू चैंपियन' के लिए 'रोड़ा' बनी 'मुंज्या', 4 दिन में कार्तिक आर्यन की फिल्म ने इतना किया कलेक्शन
Advertisement
trendingNow12297385

बकरीद पर 'चंदू चैंपियन' के लिए 'रोड़ा' बनी 'मुंज्या', 4 दिन में कार्तिक आर्यन की फिल्म ने इतना किया कलेक्शन

Chandu Champion Box Office Collection Day 4: कार्तिक आर्यन और कबीर खान की 'चंदू चैंपियन' बॉक्स ऑफिस पर औसत से ऊपर का बिजनेस करती दिख रही है. सोमवार यानी चौथे दिन 'चंदू चैंपियन' को बकरीद का फायदा मिला और शानदार बिजनेस किया. चलिए बताते हैं 'चंदू चैंपियन' का कलेक्शन.

चंदू चैम्पियन और मुंज्या का कलेक्शन

साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस और कबीर खान द्वारा डायरेक्टेड कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म 'चंदू चैंपियन' पिछले शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई. पहले सोमवार को कार्तिक की फिल्म ने मजबूत पकड़ बनाए रखी. अगर ये फिल्म इसी रफ्तार से चलती रही तो यकीनन हिट से ऊपर साबित हो सकती है. मगर इस फिल्म के लिए रोड़ा बनी हुई है मोना सिंह की फिल्म 'मुंज्या'. चलिए बताते हैं कैसे.

कबीर खान के डायरेक्शन में बनी 'चंदू चैंपियन' बॉक्स ऑफिस पर अपनी परफॉर्मेंस के दम पर छाप छोड़ने में कामयाब हुई है. भारत का पहला पैरालंपिक स्वर्ण जीतने वाले मुरलीकांत पेटकर पर ही ये फिल्म बनी है जिसमें कार्तिक आर्यन ने इस रोल को प्ले किया है.

Chandu Champion Box Office Collection Day 4
sacnilk के मुताबिक,  'चंदू चैंपियन' ने चौथे दिन 5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. रविवार की तुलना में 48.72% ये कारोबार कम रहा. कार्तिक की फिल्म थोड़ा बेहतर परफॉर्म कर सकती थी अगर 'मुंज्या' न होती. शरवरी, अभय और मोना सिंह स्टारर 'मुंज्या' दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. 11 दिन से बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा बिजनेस भी कर रही है.

'चंदू चैंपियन' के लिए चुनौती
सोमवार को देशभर में बकरीद की छुट्टी थी. ऐसे में कार्तिक आर्यन को इसका भी फायदा कमाई के रूप में मिला है. मगर 'मुंज्या' के चलते इस फिल्म को दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा. मोना सिंह और शरवरी की फिल्म ने 'चंदू चैम्पियन' की फिल्म को तगड़ा चैलेंज दिया और 11वें दिन 5.25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. अब देखना ये होगा कि देशभर में पड़ रही भीषण गर्मी के बावजूद मंगलवार यानी डे 5 को कार्तिक की फिल्म कैसा परफॉर्म करती है?

'चंदू चैंपियन' की ओपनिंग
'चंदू चैंपियन' ने शुक्रवार को 4.75 करोड़ की शानदार कमाई के साथ ओपनिंग की थी. दूसरे दिन 47% की शानदार बढ़त दर्ज की और शनिवार को 7 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में कामयाबी हासिल की.अभी चार दिन के अंदर देशभर में 'चंदू चैंपियन' ने 26.5 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है.

'मैं कुछ भी सुन नहीं पा रही..', Alka Yagnik को हुई ये रेयर बीमारी, शॉक में फैन्स

 

'चंदू चैंपियन' की वर्ल्डवाइड कमाई
sacnilk के मुताबिक, 'चंदू चैंपियन' के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो इसने 4 दिन के अंदर 39 करोड़ रुपये का कारोबार पूरा कर लिया है.  साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संग प्रोड्यूस की गई चंदू चैंपियन, अब बड़े पर्दे पर 14 जून 2024 को रिलीज हो चुकी है. 

Trending news