close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

TikTok स्टार ने पोस्ट किया आपत्तिजनक वीडियो, बॉलीवुड ने जताई नाराजगी

टिक टॉक पर फेजू द्वारा डाले गए आपत्तिजनक वीडियो के बाद बॉलीवुड भी सोशल मीडिया स्टार से नाराज है. एफटीआई के एक्स चेयरमैन रह चुके गजेंद्र चौहान का मानना है कि ऐसे लोगों की प्रोफाइल तुरंत डिलीट कर देनी चाहिए. 

TikTok स्टार ने पोस्ट किया आपत्तिजनक वीडियो, बॉलीवुड ने जताई नाराजगी
सीनियर एक्टर गजेंद्र चौहान (फोटो साभार: फाइल फोटो)

मुंबई: टिक टॉक पर फेजू द्वारा डाले गए आपत्तिजनक वीडियो के बाद बॉलीवुड भी सोशल मीडिया स्टार से नाराज है. एफटीआई के एक्स चेयरमैन रह चुके गजेंद्र चौहान का मानना है कि ऐसे लोगों की प्रोफाइल तुरंत डिलीट कर देनी चाहिए. सरकार को कड़ी से कड़ी सजा का प्रावधान बनाना चाहिए क्योंकि जिस तरह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का गलत इस्तेमाल कर यूथ में भ्रमित मैसेज भेजने का काम कर रहे हैं. इन पर कड़ी कार्यवाही करने से बाकी लोगों तक संदेश जाएगा ताकि भविष्य में कोई भी किसी भी धर्म, समाज, समुदाय का इस तरह के आपत्तिजनक कंटेंट बनाने से बचेगा.

वहीं IFTDA के चेयर पर्सन अशोक पंडित का मानना है कि ऐसे लड़कों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही हो. इस वीडियो से इनकी सोच का पता चलता है. देश में आतंकवादी गतिविधियों को बढ़ावा देने, लोगों तक ये संदेश कम्युनिकेट कर रहे हैं. ऐसे में इन इन्हें आसानी से न छोड़ा जाए. कड़ी से कड़ी सजा मिले. टिक टॉक को भी अकाउंट को डिलीट कर, पर आपत्ति जताकर यूजर की प्रोफाइल पर एक्शन लेना चाहिए. 

tik tok video of faisu

TikTok पर बनाया तबरेज अंसारी की मौत का बदला लेने वाला वीडियो, युवकों पर दर्ज हुआ मुकदमा

बता दें कि सोशल मीडिया पर आजकल टिकटॉक वीडियोज छाए रहते हैं, लेकिन टिकटॉक ऐप पर वीडियो बनाना लोगों को भारी भी पड़ सकता है. दरअसल, इस सोशल मीडिया एप पर घृणास्पद और आपत्तिजनक वीडियो डालने के कारण मुंबई के कुछ युवाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. एक्टर्स07 (Actors07) नाम के टिक टॉक अकाउंट से हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया था. इस वीडियो में झारखंड में मॉब लिंचिंग का शिकार हुए तबरेज अंसारी की मौत को मुद्दा बनाते हुए घृणास्पद वीडियो डाला गया था.