CONFIRM: रोहित शेट्टी की टीम में शामिल हुईं कैटरीना कैफ, लेंगी 'सूर्यवंशी' गर्ल का अवतार

'सूर्यवंशी' में कैटरीना की शामिल होने की खबर खुद अक्षय कुमार ने एक फोटो शेयर करके दी है. अक्षय ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ कैटरीना, रोहित शेट्टी और करण जौहर नजर आ रहे हैं. 

CONFIRM: रोहित शेट्टी की टीम में शामिल हुईं कैटरीना कैफ, लेंगी 'सूर्यवंशी' गर्ल का अवतार
फिल्म अगले साल बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी (फोटो साभारः अक्षय कुमार, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्देशकों में से एक रोहित शेट्टी की टीम में कैटरीना कैफ की एंट्री हो चुकी है. रोहित की अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' में कैटरीना नजर आने वाली हैं. यानी अक्षय कुमार अपनी पुरानी जोड़ीदार कैटरीना कैफ के साथ एक बार फिर ब्लॉक बस्टर देने की तैयारी में हैं. 'हमको दीवाना कर गए', 'नमस्ते लंदन', 'तीस मार खान', 'दे दना दन', 'सिंह इज ब्लिंग' और 'वेलकम' जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्मों के बाद अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार है.

अक्षय ने शेयर की तस्वीर
'सूर्यवंशी' में कैटरीना की शामिल होने की खबर खुद अक्षय कुमार ने एक फोटो शेयर करके दी है. अक्षय ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ कैटरीना, रोहित शेट्टी और करण जौहर नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है, "हमारे कॉप यूनिवर्स में कैटरीना कैफ का स्वागत है.... हमारी 'सूर्यवंशी' गर्ल."

बता दें कि अक्षय कुमार और कटरीना कैफ ने कई हिट फिल्में की हैं, लेकिन दोनों ने कई साल से कोई फिल्म साथ में नहीं की है. खबरों की मानें तो अक्षय और कैटरीना जून से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. फिल्म अगले साल बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें