Congress ने किया NCB से सवाल, पूछा- Kangana Ranaut को कब भेजेंगे समन?

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर कांग्रेस ने निशाना साधा है. कांग्रेस के नेता सचिन सावंत (Sachin Sawant) ने कंगना को घेरा है. उन्होंने कंगना रनौत का एक पुराना वीडियो भी पोस्ट किया है. 

Congress ने किया NCB से सवाल, पूछा- Kangana Ranaut को कब भेजेंगे समन?
कंगना रनौत, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: महाराष्ट्र कांग्रेस ने बुधवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ड्रग लिंक की जांच करने की बात याद दिलाई है. एनसीबी पहले से बॉलीवुड ड्रग केस की जांच कर रही है. बता दें, तीन महीने बाद कंगना वापस मुंबई लौटी हैं, अब ऐसे में कांग्रेस पार्टी (Congress) जानना चाहती है कि एनसीबी कब बॉलीवुड एक्ट्रेस को समन जारी करेगा. 

सचिन सांवत ने कही ये बात

कांग्रेस (Congress) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पुराने वीडियो को शेयर किया है, जिसमें कंगना कह रही हैं कि वो एक 'ड्रग एडिक्ट' थीं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कांग्रेस नेता सचिन सावंत (Sachin Sawant) ने कहा, 'डियर एनसीबी, ये वापस आ गई हैं! आप कंगना रनौत को कब इस वीडियो के लिए बुलाएंगे? जैसे ही वो बॉलीवुड में ड्रग रैकेट का खुलासा करने सामने आईं उन्हें मोदी सरकार ने Y श्रेणी की सुरक्षा दे दी. (वो अब भी सरकारी खजाना से मिलने वाली सुविधाओं का मजा ले रही हैं.) वो अब भी उस क्राइम के बारे में जानकारी छुपा रही हैं.'

सचिन सावंत (Sachin Sawant) ने आगे लिखा, 'बीजेपी ने उन्हें झांसी की रानी करार दिया और कहा की एमवीए सरकार उन्हें ये जानकारी पुलिस को नहीं देने दे रही है. क्या अब राम कदम उनसे एनसीबी को ये जानकारी देने के लिए गुजारिश करेंगे. क्या बीजेपी महाराष्ट्र को बदनाम करने के लिए माफी मांगेगी?'

दो दिन पहले ही वापस आई हैं कंगना

दरअसल, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) 28 दिसंबर को मुंबई वापस लौटी हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें काफी अधिक सिक्योरिटी के साथ स्पॉट किया गया था. कंगना रनौत इस दौरान काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रही थीं. इस साल कंगना जबरदस्त चर्चा में रहीं. सबसे ज्यादा बड़ा विवाद बीएमसी और कंगना के बीच सितंबर के महीने में हुआ. इसके बाद वे मुंबई गईं और वहां पर काफी बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी हुई. इसके बाद कंगना वापस अपने होमटाउन चली गई थीं. नए साल से कुछ ही दिन पहले एक बार फिर कंगना रनौत मुंबई आ गई हैं.

एनसीबी के शिकंजे में आए कई सेलेब्स

बता दें, 9 सितंबर को एनसीबी (NCB) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था. सुशांत सिंह केस से जुड़े मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई थी. याद दिला दें कि हाल ही में एक बार फिर करण जौहर को NCB ने समन भेजा था. इस मामले में बॉलीवुड के कई सितारों पर NCB का शिकंजा कस चुका है, कई सितारों से अब भी पूछताछ जारी है. जिनमें करण जौहर, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सपना पब्बी, अर्जुन रामपाल, उनकी प्रेमिका गैब्रिएला और गैब्रिएला का भाई मुख्य हैं. 

ये भी पढ़ें: NCB की जांच के बीच देश छोड़ गए Arjun Rampal! फिल्म का प्रमोशन भी अटका

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.