'कुली नंबर 1' के सेट पर घायल हुए वरुण धवन, फोटो शेयर करके दी जानकारी
Advertisement

'कुली नंबर 1' के सेट पर घायल हुए वरुण धवन, फोटो शेयर करके दी जानकारी

'कुली नंबर-1' के सेट पर वरुण धवन घायल हो गए हैं. उन्होंने एक तस्वीर जारी करके इस घटना की जानकारी दी है. 

'कुली नंबर 1' के सेट पर घायल हुए वरुण धवन, फोटो शेयर करके दी जानकारी

नई दिल्ली : फिल्म अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) 'कुली नंबर-1' के सेट पर घायल हो गए हैं. वरुण की एड़ी में चोट लग गई है. उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर जारी करके इसकी जानकारी दी औह लिखा 'बूबू'. इससे पहले वरुण ने 21 फरवरी को 'कुली नंबर-1' के ट्रेलर रिलीज का भी हिंट दिया था. वरुण और सारा के साथ इस फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, रजत रवैल, जावेद जाफरी और जॉनी लीवर भी अहम भूमिका में हैं. ये फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज होगी.

fallback

इससे पहले वरुण ने अपने पिता डेविड धवन के साथ गोवा के बीच पर ATV की सवारी लेते हुए फोटो शेयर की थी. इस फोटो में बाप-बेटे की जोड़ी काफी खुश नजर आ रही है. वरुण ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है- डैडी कूल. 

वरुण की पिछली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन किया है. इस फिल्म में वरुण के साथ श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही दिखाई दी थीं. वहीं सारा अली खान की बात करें तो उनकी फिल्म 'लव आजकल' ने रिलीज के दूसरे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ना शुरू कर दिया था, हालांकि इस फिल्म को क्रिटिक्स का मिलाजुला रिएक्शन मिला था. कई लोगों ने सवाल उठाया था कि इस फिल्म की कहानी और गानों में कोई नयापन नहीं है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Daddy cool #coolieno1 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

अब सारा अली खान को अपनी फिल्म 'कुली नंबर-1' से काफी उम्मीदें हैं. यह फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर की 'कुली नंबर-1' की रीमेक है. इस फिल्म को डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news