Couple Goals Web Series: नए जमाने के प्यार का जबरदस्त कॉम्बिनेशन है Couple Goals, IMD पर रेटिंग 8.3, यहां देखें फ्री में
Advertisement
trendingNow11705175

Couple Goals Web Series: नए जमाने के प्यार का जबरदस्त कॉम्बिनेशन है Couple Goals, IMD पर रेटिंग 8.3, यहां देखें फ्री में

Couple Goals वेब सीरीज में दो लोगों का प्यार में डूबना और फिर एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए कॉलेज के दिनों को एन्जॉय करना यही इस वेब सीरीज में दिखाया गया है.

कपल गोल्स लव और ड्रीम्स वेब सीरीज

Couple Goals Web Series: इश्क विश्क प्यार व्यार से भरपूर सीरीज 'कपल गोल्स' (Couple Goals) आजकल के टीनेजर की लव स्टोरी है. इस वेब सीरीज में दो लोगों का प्यार में डूबना और फिर एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए कॉलेज के दिनों को एन्जॉय करना यही इस वेब सीरीज में दिखाया गया है. इसके साथ ही दिखाया गया है कि कैसे करियर लव स्टोरी पर कहीं ना कहीं भारी पड़ जाता है. कपल गोल्स वेब सीरीज सोशल मीडिया पर छाई हुई है जो नए जमाने के प्यार की परिभाषा को एकदम परफेक्ट बयां करती है.

बेहतरीन है कपल गोल्स
इस वेब सीरीज के ट्रेलर की शुरुआत जबरदस्त डायलॉग्स के साथ होती है. आकाश गुप्ता और मुग्धा अग्रवाल की इस लव स्टोरी में आकाश गुप्ता के डायलॉग मिश्री की तरह काम करते हैं. ट्रेलर में आकाश कहते हैं- 'हमने सोचा ही नहीं था की जीवन के पहले ही साल में हमें जीवनभर का प्यार मिल जाएगा. तुम लिट्टी हो हमारे चोखे की और कत्था हो हमारे पान का.' वहीं इन बातों को सुनकर जेनी आयुष (आकाश गुप्ता) प्यार में इस कदर डूब जाती है कि सब कुछ भूल जाती है.

 

 

प्यार, इश्क और ड्रीम्स
इस वेब सीरीज के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे मुग्धा के ड्रीम्स के बीच उसकी लव स्टोरी सर्ववाइव कर पाती है. वेब सीरीज में कपल गोल्स और दोनों के प्यार के साथ-साथ थोड़ा टकराव भी दिखाया गया है. 'कपल गोल्स- लव और ड्रीम्स' को आप अमेजॉन मिनी टीवी पर देख सकते हैं. इसे आईएमडी (IMD) पर 8.3 रेटिंग मिली है. इस वेब सीरीज में मुग्धा ने जेनी का रोल निभाया है जबकि आकाश गुप्ता (Aakash Gupta) ने आयुष का रोल निभाया है. ये वेब सीरीज इसी साल 7 फरवरी, 2023 को रिलीज हुई है.

 

Trending news