ट्विटर के मैदान में कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे क्रिकेटर मनोज तिवारी, विरोधियों पर यूं बरसे
Advertisement

ट्विटर के मैदान में कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे क्रिकेटर मनोज तिवारी, विरोधियों पर यूं बरसे

जहां बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स ने ट्विटर पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के कुछ बयानों के खिलाफ भड़काऊ ट्वीट किए, वहीं एक क्रिकेटर ने उनका पक्ष लिया.

ट्विटर के मैदान में कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे क्रिकेटर मनोज तिवारी, विरोधियों पर यूं बरसे

नई दिल्ली: इनदिनों बॉलीवुड बनाम कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्विटर युद्ध जारी है और यह जारी रहेगा. जब अभिनेत्री ने वीकेंड पर समाचार चैनल को एक धमाकेदार इंटरव्यू दिया था. वहीं से बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स ने कंगना के कुछ बयानों के खिलाफ ट्विटर पर भड़काऊ ट्वीट कर रहे  हैं, वहीं एक क्रिकेटर ने उनका पक्ष लिया है. यह शायद पहली बार है जब किसी क्रिकेटर ने किसी बॉलीवुड विवाद पर बात की है.

इस इंटरव्यू में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद फिल्म उद्योग में कुछ लोगों पर कुछ गंभीर आरोप लगाए जाने के बाद कंगना सोशल मीडिया पर एक मुद्दे की तरह इस बात को रखा. उन्होंने नेपोटिज्म और पक्षपात को बढ़ावा देने के लिए कुछ ए-लिस्टर्स को टारगेट किया. उन्होंने यह भी कहा कि तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर "बी-ग्रेड अभिनेत्रियां" और "चापलूस" हैं.

अब कंगना के समर्थन में जो क्रिकेटर सामने आए हैं, वह मनोज तिवारी हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि 'जो लोग कंगना पर हमला कर रहे हैं, वे इसके बजाय खुद को उजागर कर रहे हैं कि वे अंदर से कैसे हैं.' उन्होंने लोगों से यह भी कहा कि अगर वे उसका समर्थन नहीं कर सकते तो चुप रहें.

उन्होंने लिखा, 'जो लोग अपने बयानों के लिए कंगना रनौत पर हमला कर रहे हैं, वे खुद को उजागर कर रहे हैं कि वे अंदर से कौन हैं, लेकिन याद रखें कि जब कर्म वापस आते हैं, तो यह बिना किसी मेनू के आपके साथ वापस आ जाते हैं, आपको वह मिलता है जिसकी आप हकदार हैं. इसलिए अपने आप को संभालो. आप सब आ रहे हैं.' 

इसके आगे उन्होंने कहा, 'कंगना बनाम बाकी हमेशा के लिए चले जाएंगे, लेकिन आशा करते हैं कि ध्यान अन्य विषयों पर स्थानांतरित नहीं किया जाएगा. जैसे ही लोग नींद से जागे और कंगना पर हमला करना शुरू कर दिया, जब वह खुलकर सामने आईं. वे अपना मुंह बंद क्यों नहीं रख सकते. जो उसका समर्थन नहीं कर सकते.'

मनोज तिवारी ने 2012 टी 20 विश्व कप टीम का हिस्सा थे. वह वर्तमान में घरेलू क्रिकेट में बंगाल की ओर से खेलते हैं. वह आईपीएल टीमों कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के लिए भी खेल चुके हैं.

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news