कियारा आडवाणी की फोटो पर ट्रोल हुए डब्बू ने दिया तब्बू की फोटो से ऐसा जवाब
Advertisement

कियारा आडवाणी की फोटो पर ट्रोल हुए डब्बू ने दिया तब्बू की फोटो से ऐसा जवाब

डब्बू रतनानी (Daboo Ratanani) इन दिनों कियारा आडवाणी की फोटो को लेकर विवादों में हैं. इस तस्वीर में कियारा (Kiara Advani)  खुद को एक पत्ते से ढकती हुई नजर आ रही हैं.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: डब्बू रतनानी (Daboo Ratanani) इन दिनों कियारा आडवाणी की फोटो को लेकर विवादों में हैं. इस तस्वीर में कियारा (Kiara Advani)  खुद को एक पत्ते से ढकती हुई नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर डब्बू ट्रोल हो रहे हैं.लोगों का कहना है कि कियारा की फोटो अंतरराष्ट्रीय फोटोग्राफर मैरी बर्श के फोटोशूट से मेल खाती हुई है. इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "डब्बू कॉपी कैट हैं. उन्होंने मैरी बर्श से फोटोग्राफी के कॉन्सेप्ट को चुराया है." एक ने लिखा, "डब्बू रतनानी चोर है." इतना ही लोगों ने बर्श के फोटोशूट और कियारा की तस्वीर का कोलाज बनाते हुए उन्हें एक समान भी दिखाया.

अब इस मामले पर डब्बू रतनानी ने भी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने सारे आरोपों को खारिज करते हुए लिखा कि उन्होंने अपने खुद के शॉट की नकल की है. इसके साथ ही उन्होंने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. यह तस्वीर 2020 के फोटोशूट की है, जिसमें तब्बू पत्ते के पीछे शॉट देती नजर आ रही हैं. इस फोटो के साथ डब्बू ने लिखा कि मैं अपने कॉन्सेप्ट दोहरा सकता हूं. लोग इसके लिए भी ट्रोल कर रहे हैं. मैंने खुद की नकल की है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by DabbooRatnani+ (@dabbooratnanistudio) on

डब्बू ने लिखा- खूबसूरत तब्बू, डब्बू रतनानी के 2002 के कलेंडर से. इस फोटोशूट को मैंने 2001 में क्लिक किया था. 2002 में मैंने इसे अपने कलेंडर में लिया. अब 2020 के कलेंडर से कियारा आडवाणी की पत्ती के साथ खूबसूरत तस्वीर पर लोग बातें बना रहे हैं. अगर मैं अपने कैमरे का इस्तेमाल दोबारा कर सकता हूं तो मैं अपने कॉन्सेप्ट को भी दोबारा दोहरा सकता हूं. अगर ट्रोलर्स को ये सही नहीं लगता तो मैं मानता हूं कि मैंने खुद का कॉन्सेप्ट कॉपी किया है. पोस्ट के आखिर में उन्होंने लिखा कि शुक्रिया उन दोस्तों का, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया, मेरे लिए यही जरूरी है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news