हॉलीवुड सेलिब्रेटी के साथ शाहरुख ने मनाई ईद, मन्नत के टेरेस पर सलाम करते आए नजर
Advertisement

हॉलीवुड सेलिब्रेटी के साथ शाहरुख ने मनाई ईद, मन्नत के टेरेस पर सलाम करते आए नजर

 शाहरुख अपने घर मन्नत की छत पर फैंस को ग्रीट करने के लिए आए और इस बार उनके साथ एक विदेशी व्यक्ति भी दिख रहे थे. बता दें कि शाहरुख के साथ अमेरिकी टीवी होस्ट डेविड लेटरमैन ने भी ईद का त्योहार इंडिया में मनाया.

शाहरुख खान के साथ डेविड लेटरमैन (फोटो साभार- IANS)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने हमेशा की तरह इस बार की ईद पर भी अपने फैंस के साथ सेलिब्रेट किया. शाहरुख अपने घर मन्नत की छत पर फैंस को ग्रीट करने के लिए आए और इस बार उनके साथ एक विदेशी व्यक्ति भी दिख रहे थे. बता दें कि शाहरुख के साथ अमेरिकी टीवी होस्ट डेविड लेटरमैन ने भी ईद का त्योहार इंडिया में मनाया. डेविड के चैट शो में कुछ दिन पहले ही शाहरुख खान नजर आए थे. शाहरुख खान के साथ ईद की बधाई देने के लिए उनके छोटे बेटे अबराम खान भी दिखे. 

शाहरुख खान की ईद फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. शाहरुख के घर के बाहर उनके फैंस का हुजूम देखकर डेविड लैटरमैन काफी हैरान नजर आए. वहीं शाहरुख अपने बेटे अबराम के साथ अपने फैंस में प्यार बांटते काफी खुश दिखे. 

न्यूयॉर्क में एक बार फिर ऋषि कपूर से मिले शाहरुख खान, सामने आई प्यारी तस्वीर

 

बता दें कि डेविड लैटरमैन भारत शाहरुख खान के साथ शूट करने आए हैं. वहीं इन दिनों शाहरुख खान अपने होम प्रोडक्शन की फिल्मों में बिजी चल रहे हैं. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन के तहत बनने वाली अगली फिल्म  फिल्म 'क्लास ऑफ 83' की शूटिंग शुरू हो गई है. अतुल सभरवाल द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक ईमानदार पुलिसकर्मी से पुलिस प्रशिक्षक बने शख्स की कहानी पर आधारित है, जिनके छात्र सम्मान, नैतिकता और राष्ट्र के प्रति समर्पण की जटिलताओं से जूझते हैं. फिल्म में बॉबी देओल लीड रोल होगा.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news