न्यूयॉर्क में एक बार फिर ऋषि कपूर से मिले शाहरुख खान, सामने आई प्यारी तस्वीर

ऋषि कपूर के ईलाज के दौरान जहां सारे स्टार्स उनके सेहत हाल जानने के लिए उनके पास जा रहे हैं तो शाहरुख़ भी दोबारा ऋषि कपूर से मुलाकात करने न्यूयार्क पहुंचे हैं

न्यूयॉर्क में एक बार फिर ऋषि कपूर से मिले शाहरुख खान, सामने आई प्यारी तस्वीर

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान हमेशा अपने सीनियर्स से रिश्ते निभाने में आगे रहते हैं. ऐसे में ऋषि कपूर के ईलाज के दौरान जहां सारे स्टार्स उनके सेहत हाल जानने के लिए उनके पास जा रहे हैं तो शाहरुख़ भी दोबारा ऋषि कपूर से मुलाकात करने न्यूयार्क पहुंचे हैं. अब इस मुलाकात की प्यारी सी तस्वीर इंटरनेट पर छाई हुई है.  

शाहरुख खान ने न्यूयॉर्क में गुरुवार को मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर से मुलाकात की. ऋषि कपूर पिछले वर्ष से यहां अपना इलाज करवा रहे हैं. देखिये यह तस्वीर... 

ऋषि कपूर की पत्नी और जानी-मानी अभिनेत्री नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें ये तीनों एक साथ नजर आ रहे हैं.

नीतू के इस तस्वीर के साथ लिखा, "लोगों को अपने प्रति अच्छा महसूस कराने का गुण बेहद दुर्लभ है. शाहरुख का प्यार बिल्कुल सच्चा है. उनके काम के साथ-साथ एक बेहतर इंसान होने के चलते मैं उनकी सराहना करती हूं."

शाहरुख पिछले साल नवंबर में भी अपनी पत्नी गौरी और बेटी सुहाना के साथ ऋषि कपूर से मिल चुके हैं. शाहरुख न्यूयॉर्क में अभी डेविड लेटरमैन के लोकप्रिय टॉक शो 'माई नेक्स्ट गेस्ट निड्स नो इंट्रोडक्शन' में अपनी अपीयरेंस के लिए मौजूद हैं.

EX-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के पैरेंट्स से मिलीं दीपिका पादुकोण, नीतू कपूर ने शेयर की PHOTO

बता दें कि बीते दिनों दीपिका पादुकोण और उनके बाद विक्की कौशल ने भी ऋषि कपूर से मुलाकात की थी. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें