Vivek Agnihotri: द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर को मिली जान से मारने की धमकी, कहा- घर के अंदर घुसकर..
Advertisement

Vivek Agnihotri: द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर को मिली जान से मारने की धमकी, कहा- घर के अंदर घुसकर..

Shah Rukh Khan: द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का नाम अक्सर विवादों के साथ जुड़ा रहता है. लेकिन इस बार विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) को जान से मार डालने की धमकी मिली है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

Vivek Agnihotri: द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर को मिली जान से मारने की धमकी, कहा- घर के अंदर घुसकर..

Bollywood Death Threats: हाल ही में शाहरुख खान ने अपने एक बयान में कहा था कि सोशल मीडिया पर नेगेटिविटी बढ़ गई है लेकिन पॉजिटिव लोग अपना काम कर रहे हैं. विवेक अग्निहोत्री ने शाहरुख खान के इसी स्टेटमेंट को सहारा बनाकर बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर शाहरुख खान के फैंस पर निशाना साधा है. 

शाहरुख के फैंस पर साधा निशाना

द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर ने कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किए जिसमें एक्टर के फैंस ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के नाम से अकाउंट बनाकर विवेक को खूब खरी-खोटी सुनाई है. इन स्क्रीनशॉट्स में कुछ लोगों ने विवेक अग्निहोत्री के लिए आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया है. एक फैन ने तो विवेक को जान से मारने तक की धमकी दे डाली. 

मिल गई ऐसी खतरनाक धमकी

शाहरुख खान के एक फैन ने लिखा कि ढूंढ रहा हूं तुझे मैं, घर के अंदर घुसकर भेजा उड़ा दूंगा. जस्ट वॉच या फिर अपना लेटेस्ट ट्वीट डिलीट करो. इस धमकी के बाद सोशल मीडिया पर दो तरह के ग्रुप बन गए. एक ग्रुप के लोग विवेक को सपोर्ट करते नजर आए तो वहीं दूसरे ग्रुप के लोगों ने विवेक अग्निहोत्री को जमकर ट्रोल किया. आपको बता दें कि विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) फिलहाल अपनी फिल्म द वैक्सीन वॉर पर काम कर रहे हैं. 

वायरल हुआ अग्निहोत्री का रिएक्शन

विवेक अग्निहोत्री इस धमकी पर चुप नहीं बैठे और डायरेक्टर ने पलटवार करते हुए इस तरह के सभी स्क्रीनशॉट्स सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर कर दिए. इतना ही नहीं द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर ने शाहरुख खान पर तंज कसते हुए उन्हीं की स्टेटमेंट को दोहराया और कहा कि बादशाह आप सही थे, सोशल मीडिया पर काफी नेगेटिविटी फैल गई है लेकिन हम लोग पॉजिटिव हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news