स्टैंड-अप कॉमेडी पर बोलीं देबिना बनर्जी, कहा- यह सबसे मुश्किल
Advertisement
trendingNow1352259

स्टैंड-अप कॉमेडी पर बोलीं देबिना बनर्जी, कहा- यह सबसे मुश्किल

देबिना का मानना है कि एक कलाकार होने के नाते मुझे अभिनय या कॉमेडी करने से कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि लोगों को हंसाना बेहतरीन काम है.

देबिना 'चिड़िया घर' में नजर आ चुकी हैं. (फाइल फोटो)

मुंबई: टीवी शो 'कॉमेडी दंगल' में नजर आ चुकीं अभिनेत्री देबिना बनर्जी का कहना है कि स्टैंड-अप कॉमेडी करना उनके लिए सबसे मुश्किल काम है. देबिना ने कहा, 'स्टैंड-अप कॉमेडी मेरे लिए बहुत मुश्किल है लेकिन कलाकार होने के नाते मुझे अभिनय या कॉमेडी करने से कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि लोगों को हंसाना बेहतरीन काम है' 'चिड़िया घर', 'डॉ.मधुमति ऑन ड्यूटी' जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुकीं देबिना रियलिटी टीवी शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा, 'रियलिटी शो दिलचस्प होते हैं. वो हमें अभिनय से अलग हमारी दूसरी प्रतिभा पेश करने की अनुमति देते हैं. मैं इसका आनंद लेती हूं और मैं स्टंट आधारित रियलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं.'

  1. देबिना को स्टैंड-अप कॉमेडी लगता है सबसे मुश्किल.
  2. छोटे परदे पर कई धारावाहिकों में नजर आ चुकी हैं देबिना.
  3. देबिना स्टंट आधारित रियलिटी शो का हिस्सा बनना चाहती हैं.

बता दें, देबिना बनर्जी और उनके पती गुरमित चौधरी ने इसी साल दो बच्चों को गोद लिया था, जिनका नाम पूजा और लता है. इस जोड़े ने इन बच्चों को गुरमित जारमपुर (बिहार) से गोद लिया है. हालांकि, बच्चे अभी उनके साथ रह नहीं रहे हैं, बच्चों कि कस्टडी उमको अगले साल दी जाएंगी. बच्चों से ये दोनों जारमपुर में एक शादी में मिले थे. 

देबिना ने बच्चे गोद लेने की बात पर एक इंटरव्यू में कहा था, 'बच्चों को गोद लेकर हम दोनो को एक अलग सी खुशी का अनुभव हो रहा है, देबिना ने कहा मैं बहुत पहले से ही बच्चा गोद लेना चाहती थी.' इसके साथ ही देबिना ने कहा की अगर हम किन्हीं दो बच्चों की जिन्दगी को अच्छा बना सकते हैं तो इससे अच्छा और क्या हो सकता है.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(इनपुट आईएएनएस से भी)

Trending news