OMG! इस मामले में Deepika Padukone बनीं देश की नंबर 1 एक्ट्रेस
Advertisement

OMG! इस मामले में Deepika Padukone बनीं देश की नंबर 1 एक्ट्रेस

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी हर फिल्म के साथ एक कलाकार के तौर पर अपनी काबिलियत को साबित किया है. अब ये खबर पढ़कर उनके फैंस बेदह खुश होने वाले हैं.

OMG! इस मामले में Deepika Padukone बनीं देश की नंबर 1 एक्ट्रेस

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) साल 2020 की सबसे लोकप्रिय फीमेल स्टार्स की लिस्ट में एक बार फिर से अव्वल आई हैं. हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है, बल्कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इससे पहले भी इस लिस्ट में टॉप पर आ चुकी हैं. 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी हर फिल्म के साथ एक कलाकार के तौर पर अपनी काबिलियत को साबित किया है और उनकी इसी खूबी के चलते उन्हें बॉलीवुड की 'द राइजिंग क्वीन' कहा जाता है.

fallback

13 साल में बनीं ग्लोबल स्टार

पिछले 13 सालों में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने दर्शकों के साथ जिस तरह से अपना रिश्ता बनाया है, वह बेहद सराहनीय है. एक ग्लोबल स्टार के रूप में पहचान बनाने के अलावा वह अपने देश में भी काफी चर्चित हैं.

इन फिल्मों में आएंगी नजर

अभिनय की बात करें, तो आने वाले समय में दीपिका कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं, जिनमें से एक अभिनेता प्रभास के साथ नाग अश्विन की अगली फिल्म है. इसके अलावा, वह फिल्म 'द इंटर्न' में भी शामिल हैं. इसके साथ ही दीपिका ने हाल ही में ऋतिक रोशन के साथ अपनी अगली एक्शन-फिल्म 'फाइटर' की भी घोषणा की है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news