शाहरुख खान के पड़ोसी बनने जा रहे दीपिका-रणवीर, जल्द 100 करोड़ के फ्लैट में होंगे शिफ्ट; बेहद लग्जरी दिखती है बिल्डिंग
Advertisement
trendingNow12405312

शाहरुख खान के पड़ोसी बनने जा रहे दीपिका-रणवीर, जल्द 100 करोड़ के फ्लैट में होंगे शिफ्ट; बेहद लग्जरी दिखती है बिल्डिंग

Deepika-Ranveer New Flat: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. पहले बच्चे के स्वागत के साथ-साथ कपल नए घर में शिफ्ट होने की प्लानिंग भी कर रहे हैं. कपल बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान के पड़ोसी बनने की तैयारी कर रहे हैं. 

Deepika Ranveer Will Move To Rs 100 Crore Flat

Deepika-Ranveer Will Move To Rs 100 Crore Flat: बॉलीवुड के पसंदीदा कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. दोनों ने इसी साल की शुरुआत में अपने पहले बच्चे की खुशखबरी फैंस को दी थी, जो अगले महीने सितंबर में इस दुनिया में कदम रखने वाला है. दीपिका और रणवीर के फैंस उनके पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड है. इसी बीच अपने पहले बच्चे के स्वागत करने के साथ-साथ दीपिका-रणवीर नए घर में शिफ्ट होने की प्लानिंग भी कर रहे हैं. 

खास बात ये है कि ये पावर कपल बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान के पड़ोसी बनने की तैयारी कर रहे हैं. जी हां, दोनों स्टार्ट अपने नए घर में शिफ्ट होने की तैयारी कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि उनका नया घर, जो लगभग 100 करोड़ रुपये का बताया जा रहा है, शाहरुख खान के 'मन्नत' के पास स्थित है. ये घर बांद्रा के बैंडस्टैंड इलाके में एक समुद्र के सामने चार मंजिला इमारत है, जिसकी इंटीरियर स्पेस 11,266 वर्ग फुट है. इसके अलावा इस फ्लैट में 1,330 वर्ग फुट की छत की जगह भी होगी. 

नए घर में करेंगे अपने बच्चे का स्वागत?

इतना ही नहीं, बिल्डिंग का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रही है, जो देखने में काफी लग्जरी लग रही है. वीडियो में साथ देखा जा सकता है कि बील्डिंग के निर्माण का काम लगभग हो चुका है. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि कपल अपने पहले बच्चे के स्वागत नए घर में कर सकते हैं. दीपिका फिलहाल अपनी प्रेग्नेंसी की आखिरी तिमाही में हैं. इसी साल फरवरी में, दीपिका-रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी, जिसके बाद से वे काफी सुर्खियों में रही हैं. उनके इस ऐलान के बार फैंस ने उन्हें खूब प्यार और शुभकामनाएं भी दीं. 

मीनू मुनीर ने मोहनलाल के इस्तीफे को बताया सही, उठाई जस्टिस की मांग; बोलीं- 'उन्हें पता होना चाहिए...'

मां बनने के बाद खुद करेंगी बच्चे की देखभाल

हालांकि, दीपिका को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा, लेकिन एक्ट्रेस पर इसका कुछ खास असर नहीं पड़ा. दीपिका और रणवीर अगले महीने सितंबर में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार है. इसके साथ ही उन्होंने अपने काम से जुड़े कुछ अहम फैसले भी लिए हैं. टाइम्स नाउ के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया कि दीपिका ने 'द व्हाइट लोटस' के तीसरे सीजन में काम करने का मौका छोड़ दिया है ताकि वो अपने परिवार पर ध्यान दे सकें. सूत्र ने ये भी कहा कि दीपिका को बच्चों से बहुत प्यार है और वो एक एक्टिव मां बनने का पूरा इरादा रखती हैं. वो नैनी पर निर्भर नहीं रहना चाहतीं'. 

Trending news