'क्या बुला रहे हो...तुम्हारे क्लास में पढ़ती थी क्या?' जब ऐश्वर्या का नाम सुनते ही भड़क गई थीं जया बच्चन, लगा दी थी डांट
Advertisement
trendingNow12340665

'क्या बुला रहे हो...तुम्हारे क्लास में पढ़ती थी क्या?' जब ऐश्वर्या का नाम सुनते ही भड़क गई थीं जया बच्चन, लगा दी थी डांट

जया बच्चन और ऐश्वर्या राय को लंबे वक्त से एक साथ नहीं देखा गया. अनंत की शादी में दोनों लोग आए तो जरूर लेकिन चंद मिनटों की गैपिंग पर. जिसके बाद से रिश्ते में खटास की खबरों ने जोर पकड़ा. लेकिन एक ऐसा वक्त भी था जब जया ऐश्वर्या के नाम को कोई शॉर्ट में ले ले तो उसकी क्लास लगा दिया करती थीं.  

 

ऐश्वर्या राय और जया बच्चन

Jaya Bachchan on Aishwarya Rai: जया बच्चन (Jaya Bachchan) और पैपराजी की कुछ ज्यादा जमती नहीं है. एक्ट्रेस कई बार कैमरे के सामने कई इवेंट में आईं तो उन पर भड़क गईं. लेकिन आज हम आपको जया बच्चन और ऐश्वर्या राय से जुड़ा ऐसा इंसीटेंड बताते हैं जो काफी चर्चा में रहा था. जया इतनी ज्यादा नाराज हो गई थीं कि उन्होंने ये तक कह दिया था कि 'ये तुम्हारे क्लास में पढ़ती थी क्या?' जानिए ये पूरा वाकया क्या है जो खूब लाइमलाइट में रहा था.

कब का है ये मामला?
ये बात साल 2013 की है. मशहूर फिल्म मेकर सुभाष घई की वाइफ की बर्थडे पार्टी थी. उनके घर पर सितारों का जमावड़ा लगा हुआ था. तभी जया बच्चन पहुंची थीं. पैपराजी के सामने गर्म स्वभाव वाली जया बच्चन जैसे ही कैमरे में दिखीं तो पैप्स ने उनसे बहुरानी ऐश्वर्या को लेकर ऐसी बात कह दी कि सुनते ही एक्ट्रेस भड़क उठीं. इसके बाद जया ने जो कुछ भी कहा उनका बयान सोशल मीडिया पर हर तरफ छा गया था.

 

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप के बाद मिस्ट्री मैन संग चिल करती दिखीं मलाइका अरोड़ा, स्पेन से वायरल हुई फोटो

 

क्या ऐश ऐश बुला रहे हो?

बिजनेस स्टैंडर्ड की रिपोर्ट के मुताबिक जैसे ही जया बच्चन पहुंचीं तो ऐश्वर्या को देखते ही पैप्स ऐश्वर्या को उनके पहले नाम यानी कि ऐश कहकर बुलाने लगे. ये सुनते ही जया बच्चन नाराज हो गईं. बिना वक्त गवाए जया ने कहा- 'क्या ऐश्वर्या ऐश्वर्या बुला रहे हो, तुम्हारी क्लास में पढ़ती थी क्या?' जया का इस तरीके से रिएक्ट करना उस वक्त काफी वायरल हुआ था. हालांकि ऐश्वर्या का इस पर कभी भी कुछ रिएक्शन नहीं आया.

 

मॉल में लगाया पोछा, साफ किए बाथरूम...नहीं थे पैसे तो खाना भी किया शेयर, ऐसे बदली किस्मत; बनीं हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस 

बहु को छोड़ पहु्ंचीं बाकी परिवार संग
जया बच्चन को पैप्स के साथ ज्यादातर ऐसे ही देखा जाता है. लेकिन हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका की शादी में जया अच्छे मूड में दिखीं. एक्ट्रेस पूरे परिवार के साथ पहुंची थीं लेकिन उनके साथ बहुरानी ऐश्वर्या मिसिंग थीं. अमिताभ बच्चन, श्वेता नंदा, निखिल नंदा, नव्या नवेली सभी थे. लेकिन इन सभी के फोटोज क्लिक करवाने के चंद मिनट बाद ही ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या के साथ पैप्स के सामने एंट्री मारी. जिसके बाद से बच्चन फैमिली और ऐश्वर्या के बीच खटपट की खबरों को फिर से हवा मिली.

Trending news