प्रेग्नेंसी और बेबी बंप पर चल रहीं फूहड़ बातों के बीच Deepika Padukone का पहला पोस्ट, बोलीं- 'मैं लाइव...'
Advertisement
trendingNow12260928

प्रेग्नेंसी और बेबी बंप पर चल रहीं फूहड़ बातों के बीच Deepika Padukone का पहला पोस्ट, बोलीं- 'मैं लाइव...'

Deepika Padukone News: ट्रोलिंग और बेबी बंप को लेकर फूहड़ बातों के बीच दीपिका पादुकोण ने पहला पोस्ट शेयर किया है. जहां एक्ट्रेस ने बताया कि वह आज लाइव आने वाली हैं. 

दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone Instagram: मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण के घर इस साल किलकारियां गूंजने वाली हैं. दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं और सितंबर के महीने में अपने पहले बच्चे का वेलकम करने वाली हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मुंबई में वोटिंग के दौरान अपना वोट डालने निकलीं थीं, इसी दौरान एक्ट्रेस का बेबी बंप पहली बार नजर आया था. लेकिन सोशल मीडिया पर जहर घोलने वाले लोगों ने प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण को लेकर फूहड़ बातें करनी शुरू कर दीं. कुछ लोगों ने हद ही कर दी और एक्ट्रेस के बेबी बंप को फेक तक कह डाला. दीपिका पादुकोण ने इन्हीं भद्दे कमेंट्स और ट्रोलिंग के बीच इंस्टाग्राम पर अपना पहला पोस्ट शेयर किया है. 

दीपिका पादुकोण ने ट्रोलिंग के बीच शेयर किया पोस्ट

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Instagram) ने बीती शाम अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में एक पोस्ट किया है. जहां दीपिका पादुकोण ने लिखा- 'हाय, मैं कल (आज) लाइव आ रही हूं...तो  बने रहिए! ओके बाय...' दीपिका पादुकोण ने लाइव सेशन पर इसके अलावा किसी तरह की डिटेल्स नहीं दी हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Troll) के यह पोस्ट शेयर करते ही फैंस के बीच खलबली मच गई है, लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस आखिर लाइव में क्या कहने वाली हैं. 

fallback

दीपिका पादुकोण के बेबी बंप को देख लोगों ने की फूहड़ बातें, अब आलिया भट्ट ने किया एक्ट्रेस का सपोर्ट

दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट

मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Movies) के लिए साल 2024 खास होने वाला है. दीपिका पादुकोण आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर 'फाइटर' में ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई दी थीं. तो वहीं अब जल्द ही एक्ट्रेस 'कल्कि 2898 एडी' में अपना जलवा दिखाती नजर आएंगी. 'कल्कि 2898 एडी' के बाद दीपिका पादुकोण, रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में दिखाई देंगी. 'सिंघम अगेन' में दीपिका पादुकोण लेडी कॉप अवतार में नजर आएंगी. दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्मों को लेकर एक्ट्रेस के फैंस खूब एक्साइटेड हैं. 

अस्पताल से डिस्चार्ज होकर मुंबई पहुंचे शाहरुख, छाते के पीछे छिपाया चेहरा... टेंशन में दिखीं गौरी-सुहाना
 

Trending news