Deepika Padukone: सिंघम अगेन में अजय देवगन से होगा दीपिका का यह रिश्ता, आपको जानकर होगी हैरानी
Advertisement
trendingNow11818953

Deepika Padukone: सिंघम अगेन में अजय देवगन से होगा दीपिका का यह रिश्ता, आपको जानकर होगी हैरानी

Deepika Padukone Films: दीपिका पादुकोण अब एक्शन अवतार में नजर आएंगी. पिछले दिनों फिल्म जवान के ट्रेलर वह दुश्मनों से टक्कर लेती दिखीं. परंतु अगले साल वह अब पुलिस अफसर के रूप में आने के लिए तैयार हैं. निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी के कॉप युनिवर्स में वह तीन बड़े सितारों के साथ आएंगी...

 

Deepika Padukone: सिंघम अगेन में अजय देवगन से होगा दीपिका का यह रिश्ता, आपको जानकर होगी हैरानी

Deepika Padukone Movies: इस पठान की सफलता ने दीपिका पादुकोण के पिछले दो-तीन साल से लड़खड़ा रहे करियर को संभाला है. जल्द ही वह एक बार फिर शाहरुख की फिल्म जवान में कैमियो रोल करती नजर आएंगी. साउथ में प्रभास के साथ कल्कि में वह इसी साल आने को तैयार है. इस बीच बॉलीवुड में उनकी अगली फिल्म सिंघम अगेन की चर्चाएं भी शुरू हो चुकी हैं. फिल्म में वह अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. अब फिल्म से जुड़ी एक रोचक खबर आ रही है. बॉलीवुड हंगामा के अनुसार निर्देशक रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में दीपिका का रोल दर्शकों को चौंका सकता है. वह फिल्म में अजय देवगन की बहन के रोल में दिखेंगी.

शुरू कर दी तैयारी
अपनी एक्सक्लूसिव खबर में पोर्टल ने सूत्रों के हवाले से बताया कि दीपिका रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन के लिए बहुत उत्साहित हैं. वह रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की पहली महिला पुलिस अफसर की भूमिका निभाएंगी और उनका रोल एक्शन से भरपूर रहेगा. दीपिका ने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है. दीपिका का किरदार फिल्म में लेडी सिंघम का होगा और अजय देवगन की बहन के रूप में नजर आएंगी. इससे पहले पहले फिल्म से जुड़ी एक अहम खबर आई थी कि विक्की कौशल फिल्म से अलग हो गए हैं. निर्देशक लक्ष्मण उतेकर की छावा की शूटिंग से तारीखों का टकराव होने के बाद उन्होंने यह फैसला किया.

इस सितारे का कैमियो
सूत्र ने कहा है कि दीपिका की भूमिका अच्छे तरह से लिखी गई है. अजय, अक्षय और रणवीर के बीच यह सिर्फ कैमियो रोल नहीं होगा बल्कि वह पूरी फिल्म में नजर आएंगी. कहानी उनके आस-पास रहेगी. दीपिका फिल्म के लिए लगभग 35 से 40 दिनों तक शूटिंग करेंगी. सिंघम अगेन में टाइगर श्रॉफ कैमियो करते नजर आएंगे. सिंघम अगेन के साथ टाइगर की भी रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में एंट्री हो जाएगी. सिंघम अगेन की शूटिंग सितंबर में शुरू होगी और अगस्त 2024 में यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

 

Trending news