• 542/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    354बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    90कांग्रेस+

  • अन्य

    98अन्य

PHOTO : ऋषि कपूर के फैंस के लिए Good News, एक्टर ने दी कैंसर को मात

पिछले साल बॉलीवुड के कई एक्टर्स कैंसर की बीमारी की गिरफ्त में आए जिसमें से ऋषि कपूर भी एक रहे. सबसे पहले एक्‍टर इरफान खान ने खुद के कैंसर से जूझने का खुलासा सोशल मीडिया पर किया था. 

PHOTO : ऋषि कपूर के फैंस के लिए Good News, एक्टर ने दी कैंसर को मात
(फोटो साभार- Facebook)

नई दिल्ली : सीनियर एक्टर ऋषि कपूर पिछले कई महीनों से न्यूयार्क में अपना इलाज करा रहे हैं. किसी को भी ये नहीं पता था कि उन्हें क्या बीमारी हुई है. आज उनके फैंस और फैमिली के लिए एक नई खबर आई है कि ऋषि कपूर अब कैंसर से फ्री हो गए हैं. जी हां ऋषि कपूर विदेश में कैंसर से लड़ाई लड़ रहे थे जिसे वो अब जीत चुके हैं. ऋषि कपूर के फ्रेंड और फिल्ममेकर राहुल रवैल ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इस खबर को साझा किया है. 

राहुल रवैल ने अपनी और ऋषि कपूर की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि चिंटू अब पूरी तरह कैंसर फ्री हो गए हैं. 

अभी नहीं होगी ऋषि कपूर की भारत वापसी, इस महीने घर लौटने की बात से किया इनकार

बता दें कि पिछले साल बॉलीवुड के कई एक्टर्स कैंसर की बीमारी की गिरफ्त में आए जिसमें से ऋषि कपूर भी एक रहे. सबसे पहले एक्‍टर इरफान खान ने खुद के कैंसर से जूझने का खुलासा जैसे ही सोशल मीडिया में किया, चारों तरफ उनकी अच्‍छी सेहत की दुआएं की जाने लगी. इसके बाद एक्‍ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने भी खुद को कैंसर होने की बात का खुलासा किया और इस बीमारी से निजात पाई. पिछले कुछ समय से दिग्‍गज एक्‍टर ऋषि कपूर भी न्‍यूयॉर्क थे और ट्रीटमेंट ले रहे थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

That amazing feeling in your lows when there is Positivity Happiness Love  and that Wink !!!!

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

बता दें कि ऋषि कपूर, पिछले साल '102 नॉट आउट' और 'मुल्‍क' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं. बीमारी के इस पूरे समय में उनकी पत्नी नीतू और फैमिली उनके साथ खड़े रहे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें