Gangubai Kathiawadi विवादों में फंसी, Alia Bhatt और Sanjay Leela Bhansali को भेजा गया समन
Advertisement

Gangubai Kathiawadi विवादों में फंसी, Alia Bhatt और Sanjay Leela Bhansali को भेजा गया समन

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की आने वाली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. मानहानि के मामले में मुंबई की कोर्ट ने अब संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और लेखक को तलब किया है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) की मुसीबतें दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं. इस फिल्म को लेकर कई विवाद सामने आ रहे हैं साथ ही लगातार विरोध भी जताया जा रहा है. इसी बीच अब इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) बड़ी परेशानी में फंसते दिख रहे हैं. मानहानि के मामले में मुंबई की कोर्ट ने भंसाली, आलिया भट्ट और लेखक को तलब किया है. 

  1. आलिया और संजय लीला भंसाली की बढ़ीं मुश्किलें
  2. भंसाली, आलिया भट्ट और लेखक को किया गया तलब
  3. फिल्म को लेकर चल रहा विवाद

गंगूबाई के कथित बेटे ने दर्ज करवाया केस

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) को लेकर बाबूजी शाह, जो कथित रूप से गंगूबाई के बेटे हैं, उन्होंने मुंबई के मझगांव कोर्ट में मानहानि का केस दर्ज करवाया है. बाबूजी शाह (Babuji Shah) का कहना है कि उनके परिवार को गलत ढंग से फिल्म में पेश किया गया है और कई गलत जानकारी भी फिल्म के जरिए दी जा रही है. जिसमें कोर्ट ने अब संजय लीला भंसाली, आलिया भट्ट और लेखक को 21 मई को समन किया है. इससे पहले शाह ने मुंबई की सिविल कोर्ट में फिल्म के ट्रेलर पर रोक लगाने की मांग करते हुए केस किया था, जिसे अदालत ने अस्वीकार कर दिया था.

क्या है गंगूबाई की कहानी

आपको बता दें, फिल्म की कहानी गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) की जिंदगी पर आधारित है. गंगूबाई, 1960 के दशक के दौरान मुंबई के रेड-लाइट एरिया के कामाठीपुरा की सबसे शक्तिशाली और सम्मानित ‘मैडमों’ में से एक थी. गंगूबाई गुजरात के काठियावाड़ की निवासी थीं, जिसके कारण उन्हें गंगूबाई काठियावाड़ी कहा जाता था, लेकिन उनका असली नाम गंगा हरजीवनदास काठियावाड़ी था. वो 16 साल की उम्र में, अपने पिता के एकाउंटेंट के साथ प्यार में पड़ गईं और उससे शादी करने के बाद मुंबई भाग गईं. उनके पति ने उन्हें धोखा दिया और उन्हें वेश्यालय में 500 रुपये में बेच दिया. इस फिल्म में गंगूबाई का किरदार आलिया भट्ट निभा रही हैं. यह फिल्म 30 जुलाई को रिलीज होने वाली है. 

आलिया भट्ट की फिल्में

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) के अलावा, आलिया अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाली हैं. साथ ही वो संजय लीला भंसाली की दूसरी फिल्म 'इंशाल्लाह' (Inshallah) और एसएस राजमौली की मोस्ट आवेंटेड फिल्म 'आर आर आर' (RRR) में भी लीड किरदार प्ले कर रही हैं. 

यह भी पढ़ें- भरी पार्टी में Malaika Arora और Arjun Kapoor हुए रोमांटिक, बगल में बैठे थे करण जौहर

यह भी पढ़ें- रणबीर को कोरोना होने के बाद Soni Razdan का सवाल, '16 से 40 साल के लोगों को वैक्सीन पहले क्यों नहीं?'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news