स्वरा भास्कर का भड़काऊ VIDEO वायरल, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #ArrestSwaraBhasker

स्वरा भास्कर का भड़काऊ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके चलते उन्हें गिरफ्तार करने की मांग हो रही है.

स्वरा भास्कर का भड़काऊ VIDEO वायरल, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #ArrestSwaraBhasker
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : फिल्म एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. लोग उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. #ArrestSwaraBhasker ट्रेंड कर रहा है. स्वरा भास्कर लंबे समय से CAA को लेकर हो रहे विरोध-प्रदर्शन का हिस्सा रही हैं. उनके भाषण को दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) के लिए जिम्मेदार माना जा रहा है.

स्वरा के भाषण का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह राम मंदिर पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर तो सवाल उठा ही रही हैं, साथ ही वह एक समुदाय को भड़का भी रही हैं कि हमें विरोध करने के लिए उग्र होने की जरूरत है. लड़ाई अब घर तक आ गई है, हमें उग्र विरोध करना होगा. इस भाषण में वह पूछ रही हैं कि मुसलमानों को क्यों निशाना बनाया जाता है? स्वरा ने इस भाषण में यह भी कहा कि हमें कुणाल कामरा के एक्ट को प्रतिरोध के तौर देखना चाहिए. यह उनका विरोध करने का तरीका था.  इस वीडियो को टैग करके लोग सोशल मीडिया पर कह रहे हैं कि वह लोगों को भड़काने का काम कर रही हैं. दिल्ली में हुई हिंसा में उनका भी हाथ है. उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए.

बता दें कि दिल्ली हिंसा को लेकर स्वरा भास्कर का एक ट्वीट भी वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने भाषा की सारी सीमाएं लांघ दी थीं. उन्होंने एक यूजर को जवाब देते हुए लिखा है- .... अंकल - मेरी चिंता मत कर! ये सारी मौतें तुम्हारी ideology के टटूओं की देन है! एक दिन ये आग हम सबके घर आएगी और ये तुम लोगों की बदौलत होगी! अब जाओ और ...खाओ !

 

इस ट्वीट में उन्होंने जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल उन्होंने सोशल प्लेटफॉर्म पर किया, वह कोई निजी जिंदगी में भी बोलना पसंद नहीं करता. लोग सोशल मीडिया पर सवाल उठा रहे हैं कि स्वरा आप इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कैसे कर सकती हैं. क्या आपकी सोच इस तरह की है. एक यूजर ने लिखा कि क्या आपके परिवारवालों ने यही संस्कार दिए हैं. इससे पहले उन्होंने Woooohoooo कहकर अपनी फिल्म 'शीर कोरमा' का ट्रेलर रिलीज किया था. इस पर लोगों ने उनसे सवाल कर लिया था कि दिल्ली में लोग मर रहे हैं और आप Woooohoooo कर रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें