VIRAL VIDEO: कर रही थीं स्टेज पर डांस, परफॉर्मेंस छोड़ इस बात पर भड़क गईं सपना चौधरी!
Advertisement
trendingNow1555921

VIRAL VIDEO: कर रही थीं स्टेज पर डांस, परफॉर्मेंस छोड़ इस बात पर भड़क गईं सपना चौधरी!

इस वीडियो में सपना की स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान वह अपने सिग्नेचर सॉन्ग 'तेरी आख्यां का यो काजल...' पर जोरदार डांस करती दिख रही हैं...

VIRAL VIDEO: कर रही थीं स्टेज पर डांस, परफॉर्मेंस छोड़ इस बात पर भड़क गईं सपना चौधरी!

नई दिल्ली: डांस क्वीन सपना चौधरी का अपना अलग स्वैग है. सपना जब स्टेज पर आती हैं तो अच्छे-अच्छों की नींद चुरा ले जाती हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी सपना की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. लेकिन कई बार सपना जैसी कलाकार को भी अजीब सी परिस्थितियों का सामना करना पड़ जाता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें सपना परफॉर्मेंस के बीच लोगों पर बरसती नजर आ रही हैं. 

इस वीडियो में सपना की स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान वह अपने सिग्नेचर सॉन्ग 'तेरी आख्यां का यो काजल...' पर जोरदार डांस करती दिख रही हैं. तभी अचानक वह माइक लेकर ऑडियंस पर भड़कने लगती हैं और काफी कड़क अंदाज में उन्हें डांटती नजर आ रही हैं. देखिए यह वीडियो...

दरअसल वीडियो देखकर समझ आ रहा है कि डांस के दौरान सपना को किसी ने पत्थर फैंककर माना जिसके बाद सपना पूरी ऑडियंस के सामने काफी तेज तर्रार अंदाज में जवाब दिया. बाद में सपना काफी कूल अंदाज में लोगों से बात करते उन्हें समझाते भी नजर आ रही हैं. हालांकि सपना का यह वीडियो पुराना है लेकिन अब यह काफी वायरल हो रहा है.

fallback

हालांकि अब सपना उन स्टार्स में शुमार हो चुकी हैं जिनकी हर अदा सोशल मीडिया पर छा जाती है. बीते दिनों उन्होंने हाल ही में बीजेपी ज्वाइन करके राजनैतिक करियर की शुरुआत की है. 

बता दें कि सपना चौधरी ने इस साल की शुरुआत में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया है. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news