देवोलीना के बर्थडे पर हसबैंड शानवाज शेख ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, जल्द बनने वाले हैं पैरेंट्स
Advertisement
trendingNow12395533

देवोलीना के बर्थडे पर हसबैंड शानवाज शेख ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, जल्द बनने वाले हैं पैरेंट्स


देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल में प्रेग्नेंसी का ऐलान किया. इस बीच उनके बर्थडे पर हसबैंड ने रोमांटिक पोस्ट शेयर किया. जहां दोनों बर्थडे का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं. चलिए दिखाते हैं दोनों की ये खास तस्वीरें.

 

देवोलीना के बर्थडे पर हसबैंड शानवाज शेख ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

हाल में ही देवोलीना भट्टाचार्जी ने गुडन्यूज शेयर की थी कि वह मां बनने वाली हैं. अब इस खुशखबरी के बाद वह अपना पहला बर्थडे मना रही हैं. वैसे वह गुरुवार को 39 साल की हो गई हैं. इस खास मौके पर उनके पति शानवाज शेख के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें साझा की. चलिए दिखाते हैं ये अंदाज.

15 अगस्त को देवोलीना ने अपने पति और परिवार के साथ 'पंचामृत' अनुष्ठान करके अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. अब अपने जन्मदिन के अवसर पर, एक्ट्रेस की हसबैंड के साथ कई तस्वीरें साझा कीं. तस्वीरों में देवोलीना सूट पहने हुए हैं और अपने पति को बर्थडे केक खिला रही हैं. वह अपने कुत्ते 'एंजेल' के साथ भी पोज दे रही हैं.

देवोलीना भट्टाचार्जी का बर्थडे
वहीं इंस्टाग्राम स्टोरी पर देवोलीना ने भी पोस्ट शेयर किया जहां वह लिखती हैं, "सूरज के चारों ओर घूम कर एक और जर्नी का जश्न मना रही हूं. भविष्य के रोमांचकारी सफर को लेकर भी हूं. नई शुरुआत और अनंत संभावनाओं के लिए शुभकामनाएं! मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

बिग बॉस में भी आ चुकीं नजर
देवोलीना ने दिसंबर 2022 में अपने जिम ट्रेनर शानवाज से शादी की थी. देवोलीना ने 2011 में शो 'सवारे सबके सपने प्रीतो' से अभिनय की शुरुआत की. वह सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी ओपेरा 'साथ निभाना साथिया' में गोपी मोदी की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने 'बिग बॉस 13', 'बिग बॉस 14' और 'बिग बॉस 15' में भी हिस्सा लिया था.

डांसर भी हैं
देवोलीना एक्ट्रेस के साथ साथ भरतनाट्यम डांसर भी हैं, और उन्होंने 2010 में डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस 2' में हिस्सा लिया था. देवोलीना ने 'लाल इश्क', 'साथ निभाना साथिया 2' और 'दिल दियां गल्लां' जैसे शो में अभिनय किया है.

इनपुट: एजेंसी

Trending news