धनुष और नागार्जुन की 'कुबेर' से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक OUT, जमीन से खोद निकाला पैसों से भरा सूटकेस
Advertisement
trendingNow12323186

धनुष और नागार्जुन की 'कुबेर' से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक OUT, जमीन से खोद निकाला पैसों से भरा सूटकेस

Rashmika Mandanna Kubera: 'पुष्पा' एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना जल्द ही'कुबेर' फिल्म में नजर आने वाली हैं. मेकर्स ने एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है. इससे पहले फिल्म से धनुष और नागार्जुन का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है.'कुबेर' में देवी श्री प्रसाद ने म्यूजिक दिया है. 

रश्मिका मंदाना का कुबैर से लुक

'पुष्पा' एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना जल्द ही'कुबेर' फिल्म में नजर आने वाली हैं. फिलहाल मेकर्स ने फिल्म से उनका फर्स्ट लुक वीडियो रिलीज कर दिया गया है. वीडियो में रेड कलर के सूट में नजर आ रही हैं. इसमें एक्ट्रेस आधी रात को जंगल जैसी गुमनाम जगह पर जाती दिखती हैं. फिर दिखाया गया है कि कही उसे कोई देख तो नहीं रहा और फिर जमीन खोदना शुरू कर देती हैं.

वीडियो में आगे दिखाया गया है कि जमीन से वह सूटकेस निकालती हैं, जब वह उसे खोलती हैं, तो वह पैसों से भरा होता है. जिसे देख वह खुश हो जाती हैं. भगवान को हाथ जोड़ते हुए धन्यवाद देती हैं. इस पूरे सीन को लेकर काफी सस्पेंस बना हुआ है. फिल्म में निर्देशन की कमान राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शेखर कम्मुला ने संभाली है।

धनुष की कुबेर
इससे पहले, फिल्म से धनुष और नागार्जुन का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है.'कुबेर' में देवी श्री प्रसाद ने म्यूजिक दिया है. इसका निर्माण श्री वेंकटेश्वर सिनेमा एलएलपी और एमिगोस क्रिएशंस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले किया जा रहा है.

कुबेर के बारे में डिटेल
'कुबेर' हिंदी समेत तमिल और तेलुगु भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका 2023 में रिलीज रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' में नजर आई थीं. वह सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा 2' का भी हिस्सा हैं.

रश्मिका मंदाना की सिकंदर और छावा
इसके अलावा, वह बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'सिंकदर' में भी काम कर रही हैं. यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. फिल्म का निर्देशन एआर मुरूगॉदास कर रहे हैं. रश्मिका विक्की कौशल के साथ फिल्म 'छावा' में भी काम कर रही हैं.

इनपुट: एजेंसी

Trending news