धर्मेंद्र को स्टार नहीं मान रहा था लिफ्ट में साथ चढ़ा शख्स, हीमैन ने लगा दी फटकार!
Advertisement

धर्मेंद्र को स्टार नहीं मान रहा था लिफ्ट में साथ चढ़ा शख्स, हीमैन ने लगा दी फटकार!

Dharmendra Movies: दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र के गुस्से के कई किस्से एक समय पर खूब सुनने को मिलते थे. जॉनी लीवर ने भी एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र के गुस्से का एक किस्सा शेयर किया था. जॉनी लीवर ने बताया था कि धर्मेंद्र ने एर बार एक शख्स को डांट लगा दी थी, क्योंकि वह उन्हें परेशान कर रहा था. 

धर्मेंद्र

Johnny Lever About Dharmendra: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने अपने करियर में कई हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं. धर्मेंद्र ने अपनी फिल्मों में लव-रोमांस, फाइट-एक्शन और सभी तरह के किरदार निभाए हैं. हिंदी सिनेमा जगत में एक समय था, जब धर्मेंद्र के काम के चारों तरफ चर्चे होते थे. लेकिन साथ ही उनके गुस्से के किस्से भी सुनने को मिलते थे. धर्मेंद्र के गुस्से का एक किस्सा कॉमेडियन और एक्टर जॉनी लीवर ने भी सुनाया था. जॉनी का कहना था कि धर्मेंद्र ने एक बार एक शख्स को जमकर फटकार लगा दी थी. 

धर्मेंद्र ने लिफ्ट में शख्स को लगाई फटकार!

एक्टर जॉनी लीवर ने कुछ समय पहले रणवीर इल्हाबादी को एक इंटरव्यू दिया था. जहां जॉनी ने बताया- 'धर्मेंद्र एक डेयरिंग शख्स हैं, वह रियल लाइफ में वैसे ही हैं, जैसे फिल्मों में दिखाई देते हैं. वह किसी से डरते नहीं हैं और जमीन से जुड़े हुए शख्स हैं. लेकिन जब आपा खो देते हैं तो ज्यादा सोचते नहीं हैं.' जॉनी ने धर्मेंद्र के गुस्से का किस्सा शेयर करते हुए कहा था- 'लिफ्ट में एक बार धरम पाजी की एक शख्स से बहस हो गई थी, वह पाजी को देखकर बार-बार कह रहा था- क्या यह धर्मेंद्र हैं? नहीं, ये उसके जैसा नहीं दिखता. मुझे विश्वास नहीं होता कि वह धर्मेंद्र हैं. धरम पाजी कुछ देर तक तो नहीं बोले लेकिन फिर उसे डांट लगा दी. औऱ कहा- क्या तुम्हें अब विश्वास हो गया.'

धर्मेंद्र ने अब संभाल लिया है अपना गुस्सा!

जॉनी लीवर ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि अब धरम पाजी ने अपना गुस्सा संभालने में बेहतर हो गए हैं. जॉनी ने इंटरव्यू में धर्मेंद्र के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी बात की थी. दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर साल 2023 में आई फिल्म रॉकी औऱ रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के दादा के रोल में दिखाई दिए थे. इस फिल्म से धर्मेंद्र और शबाना आजमी का किसिंग सीन खूब लाइमलाइट में रहा था.

Trending news