शुरू हुई Dia Mirza की शादी की रस्में, सामने आईं Photos

दिया मिर्जा (Dia Mirza) दोबारा दुल्हन बनने जा रही हैं. वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) से उनकी शादी 15 फरवरी को होनी है. आपको बता दें इससे पहले दिया ने साहिल संघा (Sahil Sangha) से शादी की थी. अगस्त 2019 में दिया मिर्जा (Dia Mirza) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए साहिल (Sahil Sangha) से अलग होने की खबर साझा की थी.

शुरू हुई Dia Mirza की शादी की रस्में, सामने आईं Photos
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड में साल 2021 की शुरुआत शहनाई से हो चुकी है. हाल ही में वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) से शादी की. जल्द ही दिया मिर्जा (Dia Mirza) फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. दिया मिर्जा (Dia Mirza) ने जैसे ही अपनी शादी का ऐलान किया मीडिया जगत में यह खबर आग की तरह फैल गई. हर कोई जानने को उत्सुक है कि दिया किससे शादी करने जा रही हैं.  

शादी से पहले पार्टी

बॉलीवुड अदाकारा दिया मिर्जा (Dia Mirza) दुल्हन बनने जा रही हैं. शादी से पहले दिया ने अपना प्री वेडिंग पार्टी रखी थी. इस दौरान दिया (Dia Mirza) उनके होने वाले पति वैभव रेखी (Dia Mirza and Vaibhav Rekhi) और अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आईं. प्री वेडिंग बैश के दौरान दिया मिर्जा (Dia Mirza) व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आईं. तस्वीरों में दिया मिर्जा (Dia Mirza) अपने बॉयफ्रेंड वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस Gehana Vasisth पर हुआ मामला दर्ज, सामूहिक दुष्कर्म के साथ लगे ये आरोप! 

15 फरवरी को दिया करेंगी शादी

बीते दिन से ही मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि बॉलीवुड अदाकारा दिया मिर्जा (Dia Mirza) 15 फरवरी को अपने बॉयफ्रेंड वैभव (Vaibhav Rekhi) रेखी संग शादी करने वाली हैं. खबरों की मानें तो दिया मिर्जा की शादी में परिवार के कुछ खास लोग और चुनिंदा दोस्त ही शामिल होंगे. प्री वेडिंग बैश खत्म होने के बाद आज से दिया मिर्जा (Dia Mirza) अपनी शादी की रस्मों में व्यस्त होने वाली हैं. ऐसे में फैंस दिया मिर्जा को दुल्हन के लिबास में देखने का इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Valentine's Day Special: जब दुनिया से लड़कर इन जोड़ियों ने थामा प्यार का हाथ

कौन हैं वैभव रेखी

रिपोर्ट्स के मुताबिक वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) एक सफल बिजनेसमैन हैं। वह बांद्रा के पाली हिल में रहते हैं. दिया (Dia Mirza) की तरह ही उनका भी तलाक हो चुका है और वह एक बेटी के पिता हैं. वैभव (Vaibhav Rekhi) ने पहली शादी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी (Sunaina Rekhi) से की थी. खबरों की मानें तो वैभव (Vaibhav Rekhi) और दिया (Dia Mirza) के बीच लॉकडाउन के दौरान नजदीकियां बढ़ी थीं. दोनों को साथ में काफी वक्त बिताने का मौका मिला था. अब हाल ही में विरल भियानी ने दिया (Dia Mirza) की इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए बता दिया (Dia Mirza) है कि वो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

 

 

 

 

 

यह भी पढ़ें- Radhey Shyam Teaser Out: प्यार में यूं दीवानों की तरह उछलते दिखे 'बाहुबली'

पांच साल नहीं टिक पाई दिया की पहली शादी

दिया मिर्जा (Dia Mirza) ने 18 अक्टूबर 2014 को बिजनेसमैन साहिल संघा (Sahil Sangha) से शादी की थी. साहिल (Sahil Sangha) ना सिर्फ उनके पति बल्कि बिजनेस पार्टनर भी रहे हैं. दिया (Dia Mirza) और साहिल (Sahil Sangha) की शादी आर्य समाज के रीति रिवाज से दिल्ली में हुई थी. दिया (Dia Mirza) अपनी शादी में हैदराबादी दुल्हन की तरह दिख रही थीं और उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. हालांकि शादी के कुछ सालों बात दिया (Dia Mirza) और साहिल (Sahil Sangha) में दूरियां आने लगीं जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया. अगस्त 2019 में दिया मिर्जा (Dia Mirza) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए साहिल (Sahil Sangha) से अलग होने की खबर साझा की थी.

यह भी पढ़ें- रिलीज होते ही धूम मचा रहा Badshah का सॉन्ग 'Top Tucker', VIDEO को मिले लाखों व्यूज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करे

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.