रिलीज से पहले 'LSD 2' को करना होगा सेंसरशिप की चुनौतियों को पार, आखिर क्या है मामला?
Advertisement
trendingNow12204083

रिलीज से पहले 'LSD 2' को करना होगा सेंसरशिप की चुनौतियों को पार, आखिर क्या है मामला?

LSD 2: 'लव सेक्स और धोखा 2' की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. हाल ही में सेंसरशिप से जुड़ा एक और अपडेट सामने आया है. जानिए क्या है पूरा मामला.

रिलीज से पहले 'LSD 2' को करना होगा सेंसरशिप की चुनौतियों को पार, आखिर क्या है मामला?

LSD 2:  'लव सेक्स और धोखा 2' (Love Sex Aur Dhokha 2) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. ट्रेलर से पहले भी फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई थी. बहुत ही धमाकेदार और बोल्ड सीन्स के इर्द-गिर्द घिरी यह फिल्म होने वाली है. इस तरह से फिल्म को लेकर दर्शकों में चर्चा होना लाजमी है. हाल ही में सामने आए नए अपडेट के मुताबिक फिल्म पर सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन भी एक्शन ले रहा है. आइए जानते हैं आखिर पूरा मामला क्या है. 

LSD 2 से जुड़ा नया अपडेट आया सामने 

सोर्स के मुताबिक, "जूरी मेंबर्स ने कुछ डायलॉग्स को हटाने की मांग की है, जिन्हें CBFC ने अपमानजनक माना है. इसके साथ ही, फिल्म में कुल्लू की कहानी के रेफरेंस में CBFC ने दर्शकों के लिए सेक्शन 377 के बारे में एक डिस्क्लेमर जोड़ने की बात कही है. CBFC द्वारा लिए गए फैसले का सम्मान करते हुए, मेकर्स ने अब 33A सर्टिफिकेशन के लिए अप्लाई किया है और जरूरी बदलाव कर दिए गए हैं."

'मैं रो दूंगा', महीनों बाद पानी-पुरी खाकर खुशी से झूमे विक्की कौशल, इंटरनेट पर छा गया Video

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कब हो रही है रिलीज 

कंट्रोवर्सी और चर्चा चाहे कितनी भी हो पर सच यही है कि बहुत से दर्शक लंबे समय से 'लव सेक्स और धोखा 2' देखने का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म कुछ दिन बाद यानी 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. 

आलिया-रणबीर सेलिब्रेट कर रहे शादी की दूसरी सालगिरह; नीतू कपूर ने क्यूट PHOTO शेयर कर किया विश

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

दिबाकर बनर्जी ने भी दिया नया अपडेट 

इंडिया टुडे के साथ बात करते हुए फिल्म के डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने निमृत कौर अहलूवालिया को लेकर बात की.  उन्होंने कहा, "ऐसे कई लोग हैं जो बाहर हो गए हैं. ईमानदारी से कहूं तो बिग बॉस में जाना और एक अभिनेता को चुनना सिर्फ एक पीआर प्लान था." 

 

Trending news