मुंह ताकते रह गए करण जौहर, Unacademy के सीईओ को मिला कोल्डप्ले टिकट, बोले- JEE क्लियर नहीं हुआ लेकिन ये मिल गया
Advertisement
trendingNow12444752

मुंह ताकते रह गए करण जौहर, Unacademy के सीईओ को मिला कोल्डप्ले टिकट, बोले- JEE क्लियर नहीं हुआ लेकिन ये मिल गया

Coldplay को लेकर फैंस की दीवानगी सारी हदें पार कर रही है. जिसे भी इस शो का कॉन्सर्ट मिल रहा है वो उसे पाकर इतना खुश है कि मानों उसे सारे जहां की खुशियां एक पल में ही मिल गईं. अब इस कड़ी में अनएकेडमी के सीईओ का नाम भी जुड़ गया है. 

 

गौरव, कोल्डप्ले और करण जौहर

Coldplay Tickets: कोल्डप्ले (Coldplay) के टिकट की मारामारी तो जग जाहिर हो चुकी है. ऑनलाइन बुकिंग साइट क्रैश हो गई है. जिसके बाद 8 की बजाय केवल 4 लोगों के टिकट ही एक व्यक्ति बुक कर पा रहा है. टिकट बुकिंग की इस अफरा तफरी के बीच अनएकेडमी के सीईओ गौरव मुंजाल को कोल्डप्ले का टिकट मिल गया है. जिसके बाद उन्होंने कोल्डप्ले का कम्पेरिजन जेईई एग्जाम से किया है और एक ट्वीट किया जो तेजी से वायरल हो रहा है.

अनएकेडमी के सीईओ को मिला टिकट
जहां एक ओर लोगों को कोल्डप्ले का टिकट नहीं मिल रहा है तो वहीं अनएकेडमी के सीईओ को इसका टिकट मिल गया है. इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी और एक पोस्ट भी किया. इस पोस्ट में उन्होंने कोल्डप्ले का कम्पेरिजन जेईई के एग्जाम से किया जो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

 

 

गौरव मुंजाल का ट्वीट
गौरव मुंजाल ने ट्वीट किया- 'मैं जेईई क्लियर नहीं कर पाया लेकिन कोल्डप्ले का टिकट बुक हो गया. अच्छा लग रहा है.' गौरव का ये ट्वीट मिनटों में वायरल हो गया. जिस पर लोग अब मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड.' एक और शख्स ने लिखा- 'हमारे नसीब में ऐसे दिन कहां.' एक तीसरे यूजर ने ट्वीट किया- 'सैड इमोजी शेयर करते हुए लिखा कि ना तो जेईई क्लियर हुआ और ना ही कोल्डप्ले का टिकट मिला.' खास बात है कि फिल्म मेकर करण जौहर को भी कोल्डप्ले का टिकट नहीं मिला है. इस बात की जिक्र इंस्टा स्टोरी पर किया था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Coldplay (@coldplay)

 

9 साल बाद भारत में परफॉर्म करेगा कोल्डप्ले बैंड
कोल्डप्ले बैंड 9 साल बाद इंडिया में अगले साल 18 और 19 जनवरी को कॉन्सर्ट करेगा. इस कॉन्सर्ट की टिकट की बुकिंग जैसे ही खुली तो साइट क्रैश हो गई. इससे आप इस बात अंदाजा लगा सकते हैं कि लोगों की इस कॉन्सर्ट को लेकर किस हद तक दीवानगी है.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में. 

Trending news