आपने देखी क्या प्रीति जिंटा और एश्वर्या राय की यह सालों पुरानी तस्वीर
Advertisement
trendingNow1337132

आपने देखी क्या प्रीति जिंटा और एश्वर्या राय की यह सालों पुरानी तस्वीर

एक ओर प्रीति ज़िंटा इस तस्वीर में अपने शॉर्ट बालों में हमेशा की तरह क्यूट लग रही हैं तो वहीं दूसरी ओर ऐश्वर्या राय बच्चन के चेहरे से हमेशा की तरह नूर टपक रहा है

एक वर्ल्ड टूर की हैं यह तस्वीरें (फोटो-बॉलीवुडलाइफ.कॉम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की एक्ट्रेस एश्वर्या राज बच्चन और प्रीति जिंटा काफी अच्छे दोस्त हैं. दोनों ही एक्ट्रेस अक्सर एक दूसरे से अच्छी चीजें शेयर करती हैं, जो इन दोनों की दोस्ती का एक उदाहरण देती है. ऐश्वर्या के अभिषेक बच्चन से शादी कर लेने के बाद तो बॉलीवुड की इन दोनों अदाकाराओं की दोस्ती और भी गहरी हो गई. इसकी वजह यह है कि प्रीति, अभिषेक बच्चन की भी काफी अच्छी दोस्त हैं. बता दें कि प्रीति और ऐश की यह दोस्ती काफी पुरानी है. कई साल पहले जब यह दोनों एक्ट्रेस अपने करियर के चरम पर थी तो यह एक साथ पार्टी किया करती थीं. हाल ही में इनकी एक तस्वीर सामने आई है जिससे आपको पता चल जाएगा कि यह दोनों कितने अच्छे दोस्त हैं. 

एक ओर प्रीति ज़िंटा इस तस्वीर में अपने शॉर्ट बालों में हमेशा की तरह क्यूट लग रही हैं तो वहीं दूसरी ओर ऐश्वर्या राय बच्चन के चेहरे से हमेशा की तरह नूर टपक रहा है, लेकिन अगर आप यह सोच रहे हैं कि यह तस्वीर कब और कहां की है तो आपको बता दें कि इसका खुलासा खुद प्रीति ज़िंटा ने किया है. 

दरअसल, यह तस्वीर इन अदाकाराओं के एक वर्ल्ड टूर की है. जब यह लोग एक नाइट आउट के लिए गईं थीं. इन्हें देखकर लगता है कि यह लोग उस समय काफी क्लोज़ फ्रेंड्स रही होंगी. 

Trending news