डांस से धमाल मचाने वाली नोरा फतेही बैंकॉक में बेच रही हैं कपड़े, Video वायरल
Advertisement

डांस से धमाल मचाने वाली नोरा फतेही बैंकॉक में बेच रही हैं कपड़े, Video वायरल

 नोरा के इस वीडियो को अबतक 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. बता दें कि नोरा ने 'बाहुबली', 'स्त्री', और 'सत्यमेव जयते' जैसी फिल्मों में आईटम नंबर कर बहुत सुर्खियां बटोरी हैं.

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपने टैलेंट के दम पर जगह बनाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही का डांस फैंस के बीच हिट है. सोशल मीडिया पर नोरा का वीडियो और फोटोज खूब वायरल होते रहते हैं. इसी बीच नोरा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बैंकाक के बाजार में कपड़े बेचती नजर आ रही हैं. नोरा के इस वीडियो को अबतक 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. बता दें कि नोरा ने 'बाहुबली', 'स्त्री', और 'सत्यमेव जयते' जैसी फिल्मों में आइटम नंबर कर बहुत सुर्खियां बटोरी हैं.

नोरा ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि आप मुझे बैंकॉक की स्ट्रीट मार्केट में शॉर्ट्स बेचते हुए स्पॉट कर सकते हैं. 

Video : नोरा फतेही ने हेटर्स को सिखाया सबक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Catch me at your nearest street market selling shorts. LOL @rajitdev

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

बता दें कि पिछले दिनों नोरा का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा. इस डांस वीडियो को नोरा के एक फैन पेज पर शेयर किया गया. वीडियो सामने आते ही नोरा को कई लोग ट्रोल कर रहे हैं. इसी तरह एक यूजर ने नोरा को रमजान में डांस न करने की सलाह दे डाली है.  इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि मोहतरमा कुछ तो लिहाज कर लेती इस पाक महीने का, तव्वजो नहीं दे सकती तो तौहीन न करो. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#bharat ———————————————— Hmu @marcepedrozo @ashley_rebello

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

कनाडा की इस डांसर को इंडिया में बिग बॉस से पहचान मिली. नोरा हमेशा अपने डांस से लोगों पर जादू बिखेर देती हैं. नोरा ने कई सिंगर्स के साथ एलबम में भी काम किया है. नोरा सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' और वरुण धवन-श्रद्धा कपूर की 'स्ट्रीट डांसर' में नजर आने वाली हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news