Video : नोरा फतेही ने हेटर्स को सिखाया सबक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट
Advertisement
trendingNow1532598

Video : नोरा फतेही ने हेटर्स को सिखाया सबक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

नोरा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सेलिब्रेटीज में से एक हैं जिनके फोटोज और वीडियो तेजी से वायरल हो जाते हैं. बता दें कि नोरा को भी सोशल मीडिया पर लोग खूब ट्रोल करते रहते हैं. 

नोरा फतेही (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में अपने धमाकेदार डांस से पहचान बनाने वाली नोरा फतेही इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. डांस इवेंट्स, मूवीज और मॉडलिंग के बीच नोरा का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. नोरा इस वीडियो में किसी प्रिंसेस की तरह तैयार हैं और वो लोगों को बता रही हैं कि कैसे एक ऐसे रूम में एंट्री ली जाए जहां हर कोई आपसे नफरत करता है. इसी के साथ नोरा ने लिखा कि आप इस वीडियो में अपने हेटर को टैग भी कर सकते हैं. 

नोरा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सेलिब्रेटीज में से एक हैं जिनके फोटोज और वीडियो तेजी से वायरल हो जाते हैं. बता दें कि नोरा को भी सोशल मीडिया पर लोग खूब ट्रोल करते रहते हैं. उन्हीं ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए नोरा ने ये वीडियो पोस्ट किया है. 

Video : सलमान की 'भारत' का डांस नंबर हुआ रिलीज, नोरा फतेही का ठुमका हुआ वायरल 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Lesson of the day guys.. this is how u should walk into a room full of haters tag a hater @marcepedrozo

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

बता दें कि पिछले दिनों सलमान खान की ईद रिलीज 'भारत' के गाने 'तुरपेया' में भी डांस नंबर की क्वीन नोरा फतेही का तड़का लगाया है. फिल्म के इस गाने में सलमान खान नेवी की ड्रेस में नजर आ रहे हैं और घर से दूर सैनिक कैसे रहते हैं, इसी बात को वो अपने दोस्तों को बता रहे हैं. 

वहीं नोरा फतेही इन दिनों फिल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' पहले आ चुकी फिल्म 'एबीसीडी' और 'एबीसीडी 2' का सीक्वल है. 'एबीसीडी 2' में 4 साल पहले वरुण और श्रद्धा ने काफी तारीफ बटोरी थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news