Jethalal Net worth: Dilip Joshi की सबसे बेशकीमती चीजों पर डालें एक नजर, 'जेठालाल' की नेटवर्थ कर देगी हैरान
Advertisement
trendingNow11198267

Jethalal Net worth: Dilip Joshi की सबसे बेशकीमती चीजों पर डालें एक नजर, 'जेठालाल' की नेटवर्थ कर देगी हैरान

Dilip Joshi Net worth: एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) टीवी की दुनिया के सबसे महंगे और शानदार एक्टर हैं. वो पिछले कई सालों से लगातार 'जेठालाल' बनकर दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं. 

 

jethalal

 Jethalal: टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)  फेम दिलीप जोशी (Dilip Joshi) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि उनका नाम टीवी के सबसे पॉपुलर एक्टर्स में शामिल है. उन्होंने 'जेठालाल चंपकलाल गड़ा' का किरदार निभाकर फैंस के दिलों  में अपने लिए खास जगह बनाई है. दिलीप ने साल 1989 में फिल्म 'मैंने प्यार किया' के साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखा था. 

 

जेठालाल जीते हैं आलीशान जिंदगी

दिलीप जोशी के पास KIA मोटर्स की एक Audi Q4, Innova और SUV है. उन्होंने साल 2021 में दिवाली के मौके पर भी एक कार खरीदी थी. इसके अलावा उन्होंने मुंबई के ताज होटल में अपनी बेटी की शादी की रिसेप्शन पार्टी की थी. आपको बता दें कि, दिलीप जोशी ने 14 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था. एक वक्त जब वो सिर्फ दिन का 50 रुपये कमाते थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज वो एक एपिसोड के लिए 1.5-2 लाख रुपये की फीस लेते हैं. दिलीप जोशी की कुल संपत्ति 40 करोड़ बताई जाती है.

 

इन शोज और फिल्मों में नजर आ चुके हैं दिलीप जोशी

दिलीप जोशी के पास मुंबई के अंधेरी में एक फ्लैट है. वो अपने टीवी शो, एंडोर्समेंट और इवेंट के जरिए करोड़ों रुपये कमाते हैं. आपको बता दें कि दिलीप जोशी 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी' और 'हम आपके हैं कौन' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. इसके अलावा एक्टर को 'कभी ये कभी वो', 'हम सब एक हैं' जैसे कई टीवी शो में भी देखा जा चुका है. हालांकि, उन्हें पहचान दिलाई 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में 'जेठालाल' के किरदार ने.

यह भी पढ़ें-Rashmika Mandanna Troll: करण जौहर की पार्टी में ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंची श्रीवल्ली, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news